|"Aapko khone se Darte hai..."|

1.2K 83 43
                                    

Continuing from previous Part -

Faizi - "Bhaiya Naira Kulkarni Malhotra ki Behen Sakshi Malhotra!"
Param - "Arre Naira ho ya Kisike aakhon ka Lashkara, Kaun hai woh??"
Faizi - "Bhaijaan Sakshi!!!"

Param - "Major Faizuddin Syed Siddiqui, Hum khuda ke waste bata rahe hai agar agle 30 Lamho me aapne Sakshi ki Kahani, apne Alfaazo me nahi bataya toh aapke Seene me Chaku Khop Denge Janab!" Param said Enraged.

Faizi knew that Param was another level person than Karan.
Faizi's Motor mouth started the immediate minute Param Ended while Barkha and Sanju saw the whole scenario Perplexed.

Faizi - "BhaiyaKaranekladkisepyaar kartathajiskanaamthasakshiMalhotra. MohtarmaJalandharsethi.KaranaurSakshiekdoosrebohotpyaarkartethem.AapkeShaheedikeNatakkebaadKaran ke supportkenaamparsirfSakshithi,jisparkarankopurediljaansebharosatha.ParBhagwankouskizindagimeKhushikahadekhnithiHogayiSakshiShaheed. (Faizi Said in one breath....Then he calmed down and vented out all in his heart)
Karan poora toot chuka tha Bhaiya. Bacha toh kaun? Sirf Akela Karan. Bhabhi khud kitni bikhri huyi thi pata hai? Kisi ko nahi pata, sirf hume pata hai, aur Sanju ko. Baby ke Saamne Hasti thi, Parde ke piche Roti thi. (Barkha's eyes were watery so she looked away, while Param and Faizi looked into her Orbs)
Karan ko Samhale, Baby ko Samhale, khudko Samhale ya Malhotra's ko, kisse samhalti woh? Aap toh bhaiya nikal liye, after effects ka sochoge kya?"

Param - "Last ka samajh aa gaya. Lekin duty hai meri Faizi, Samajh. Aur uske pehle Jo bhi bola, usko thoda playback speed Kam karke phirse bol"

Sanju took a deep breath and Said - "Sirji Karan sirji ek ladki se pyaar karto tho, jiska naam tho Sakshi Malhotra. Jalandhar se thi wo. Karan Sirji aur Sakshi ek doosre se bohot pyaar karte tho. Aapke Shaheedi ke Natak ke baad Karan Sirji ke support ke naam par sirf Sakshi hongo, jispar Karan Sirji ko pure dil jaan se bharosa tho. Par Bhagwan ko Sirji ki zindagi me Khushi kaha dekhno thi Sirji? Ho gayi Sakshi Shaheed. Dhar Regiment me tho Sakshi, ADC. Rescue Team me thi, LoC Srinagar. Jab bhejo gayo Shellings rescue Team me, toh waha Attack ho gayo uspe aur doosre Teams pe. Bravo aur Charlie doosre Posts ko Cover Up kar raho tho aur Delta Company Aage ke Area ke Chaan-Been pe hongo. Sakshi aur Nursing Assistant, bas ye dono the akele, Logo ka dhyaan rakhte huye. Kyunki Gaadi aur Ambulance doosre Regiments ke taraf nikal liye. Karan Sirji pooro toot chuko thi Sirji, unko samjhno na-mumkin ho gayo tho"

Param's eyes were Kinda Wet and his heart ached listening to that. He said - "Karan pyaar karta tha Sakshi se?"

Barkha nodded

Param - "Aur ye baat mujhe kyun nahi pata thi?"
Barkha - "Batane ki Pure plan me tha, thik ussi din jis din aap log Urgent Mission ke liye nikle, jiske baad aap phir kabhi na Dikhe, lekin Planning puri thi"
Param silently nodded his head and then said - "Iska Monu se kya relation?"
Faizi gulped hard and Said - "Sakshi aur Monu itne similar hai na, kya hi Bataye Bhaiya. Bilkul copy Paste jaise. Usko dekh kar Karan ka dil jaise saalo baad phirse Dhdakta tha Bhaiya. Par phir kya huya? Monami ka woh Natak, ki usse Academy se pyaar tha, kaunsa pyaar? Woh to khud bol ke gayi ki Academy uske liye ek timepass tha, aur usse Luxuries ki aadat hai, Hardwork ki nahi!"

Param stood up with much force and said in a Dangerous Yet Low Voice - "Aur kuch batane ki zaroorat nahi. Chotte se Baat mai karunga! Aur Monami ke Baare me ek shabd nahi, meri Behen jaisi hai Woh. Usko leke kuch nahi. Agar woh Aisa bolke gayi phir bhi aaj apne Batch ke Top Trainees me se ek hai, to koi reason hai!"

Sanju and Faizi silently walked away from the room, knowing that what Param needed to know, has been informed. Only Barkha was left in the room and she was about to walk out when Param held her Back

Param - "Faizi kya bol ke gaya?"
Barkha - "k..k..k.kk.kkuch bhi to nahi.."
Param - "Mere Jaane par roti thi?" Param seemed to be kinda enraged
Barkha - "N..nahi to" she said rubbing her watery eyes.
Param's voice was now dangerously anger filled. "jab janti ho ki mujhse tumhare aansu dekhe nahi jate to kyun? Mera khyaal nahi aaya? Bas bacchi ke Liye Zinda rehne ka Socha Haan?!" He said loudly

Roses Can't Heal My Everlasting Woundsजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें