|"Dil Ye Ziddi Hai!...."|

2.8K 111 145
                                    

*Listen to the Above Song while reading*

Rescue Teams reached the rescue Site, and Bala, Tiwari Ji, Rakesh and Sid had switched to Commando Mode-

Sid - "Teams Tayyar!??"
Jawans - "Yes Sir!"
Sid - "Alright"
Param - "Rescue Teams! Disperse for Rescue Operations on the Command of Faizuddin and Miss Sanjana. Am I clear!??"
Rescue Teams - "Yes Sir!"

*Rescue Teams Disperse*

Param - "Alright! Karan and Yadav, Intense Search Pair 1"

Bala & Karan - "Yes Sir!" {Raising their Heels and Clicking their Toes}

Param - "Siddharth aur Diljot Intense Search Pair 2"
Diljot & Sid - "Yes Sir" {Raising their Heels clicking their toes}

Param - "Tiwari Ji and Rakesh Intense Search Pair 3"
Tiwari Ji & Rakesh - "Ji Sir!" {Raising their Heels and clicking their toes}

Param - "Sudhanshu, aur Aniket, Intense Search 4"

SuKet - "Ji Sahb!"

Param - "Miss Mudgal, aap mere saath, Intense Search 5"

Chitra - "Yes Sir!" {Raising her heels and clicking her toes}

Param - "Alright. Baaki Teams, aapke records aapko Ustaad Ji de denge"

Ustaad Ji nodded and the teams said - "Yes Sir!" {Raising his heels and clicking his toes}

The people got to work immediately as per what they had been told to Do.

In the beginning of the Search :-

Intense Search Pair 3

Rakesh - "Tiwari Sahb kasam se bata raha hoon Aaj Bala ne meri dhajiya uda di"

Tiwari Ji - "To agli baar se bakne se pehle soch lena. Chitra se pehle hi naraaz hokar baitha hai, upar se bande ko report nahi mili 23 waalo se. Pata laga Bala hi Garam Khopdi ban gaya,to teri to halat kharab ho jayegi"

Rakesh - "Shubh Shubh bola karo Major. Ulti Khopdi aur Garam Khopdi kaafi hai. Bala Satkela Bandar hi thik hai, Sunki Pathan List me aur promotion mat do usse"

Tiwari Ji - "Baat to Sahi boli hai Rakesh-wa. Aur bata, Biwi, Bacche sab thik?"

Rakesh - "Bohotai Badhiya hai sab kachu....."

Tiwari Ji - "Bala se ye puch paate to kitna badhiya hota"

Rakesh - "Re Dadda! Daant Padoso! Bala aapko to kuch bolega nahi, Mereko extra kootega"

Tiwari Ji laughed and replied - "Na Chore baat to sahi hai😂"

Rakesh - "Aur nahi to kya. Arre Satkela aadmi hai woh Major. Unit ne sahi naam diya hai usse 'Satkela Bandar'. Na matlab thik hai, Dibbe-Dibbi Hain dono, Mangetar hai ek doosre ke, arre bhai lekin Naaraz ho doosre se ye baat agle ko pata bhi hai?! Bala to Naaraz hokar baith gaya, saamne Wale ko thodi na Pata hai"

Tiwari Ji - "Arre uska to apan kuch nahi kar sakte. Dheere Dheere Sid SirJi ke jaisa Banta jaa raha hai woh"

Rakesh - "Usse pehle Bande ka ghar bas jaaye to accha hai Sahb....warna Sid sirji jaise bane raha to....."

Tiwari Ji - "Kaam pe dhyaan de. Bala aur Sid Sirji ko shaam ko samhal lenge. Co-ordinates pe pohoch gaye hai" {Switching to Serious Mode}

Rakesh - "Yes Sir!"

Roses Can't Heal My Everlasting Woundsजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें