Scene Starts,
Lakshmi: Pandit Jii aapne bola tha ki Shalu ki kundali check karni hain aapko toh yeh lijiye.
Saying this Lakshmi handed over Shalu's kundali to pandit jii.
Pandit jii: Tumhari behen ki jaan khatre mein hain.
Lakshmi:Matlab kya hain aapka pandit jii?
Pandit jii: Matlab yeh ki tumhari behen bhagya ki rekhao se ladkar janmi hain aur issi wajah se uski kundali mein ek maha dosh hain jo ki uski jaan lene main saksham hona chahta hain.
Rishi: Kya yeh mere Markesh Dosh jitna khatarnak hain pandit jii?
Pandit jii: Nahi beta yeh usse bhi zyada khatarnak hain.
Lakshmi was shocked besides others except for Karishma.
Lakshmi: Pandit jii Shalu ko bachane ka koi toh raasta hoga na?
Pandit jii: Haan hain.
Rishi: Kya upaay hain pandit jii please bataiye.
Pandit jii: Tumhari behen ki shaadi kisi aise ladke se karwani hogi jiske pyaar mein itni taqaat ho jo iss maha dosh ko bhi hara de. Jo apni patni yani tumhari behen ki dhaal ho.Jo apni patni ko bachane ke liye kuch bhi kar sakta ho yaha tak ki apni jaan ki parwah tak na kare , tumhari behen se itna prem kare ki usse bachane ke liye, usse khush rakhne ke liye kisi bhi hadd se guzar jaaye aur apne upar chot sehen kar le lekin apni patni par koi aanch na aane de. Agar tumhari behen ki shaadi kisi aise ladke se karwaya jaaye jald se jald toh uski jaan bachayi jaa sakti hain.
Lakshmi: Aisa ladka humein kaha mil sakta hain pandit jii?
Pandit jii: Tumhari behen se uss ladke ko khud niyati milwayegi. Unn dono ki shaadi aane waale kuch hi dino mein ho jani chahiye kyun ki kuch din baad aapki behen ka yeh dosh uski jaan par bohot ghatak ho sakta hain.
Pandit jii: Chaliye ab main chalta hoon.
Lakshmi was numb.
Pandit jii went to towards the door when he stumbled and was about to fall when someone saved him.
It was Ayush.
Ayush: Pandit jii aap thik ho na?
Pandit jii: Main thik hoon beta,dhanyavaad.
Pandit jii: Ab main chalta hoon.
Ayush nodded.
Ayush: Rishi bhai kya hua hain? Sab itne chup chap kyun hain? Aur hamesha chatar patar karne waali shalu ke hote huye ghar mein itni khamoshi kyun hain?
Suddenly tears rolled down Lakshmi's cheeks.
Ayush: Bhabi aap ro kyun rahi ho?
(Ayush now calls Lakshmi Bhabi)
Rishi wiped Lakshmi's tears and asked her not to cry but she didn't.
Lakshmi:(crying)Agar humein sahi ladka nahi mila toh Shalu ko kaise bachayenege hum Rishi?
Rishi: Mil jaayega Lakshmi humein vo ladka. Pandit jii ne bola hain na ki niyati milwayegi Shalu ko uss ladke se? Toh mujhe destiny par poora bharosa ho chuka hain.......
Ayush: Kya bol rahe hain aap dono?
Rishi: Vo zarasal............
Rishi narrated him everything that how today Shalu got hurt during the puja but she somehow saved herself and what Pandit jii said.
(Ayush was not at home)
Ayush: Abhi Shalu thik hain?
Rishi: Haan abhi vo thik hain aur Bani ke saath ghar pohoch gayi hain.
Ayush: Ok. Don't worry bhabi....vo lad..ka mil jaayega.
Saying this he went to his room as he couldn't control his emotions more and cried for Shalu.
Scene End on Ayush's crying face.
YOU ARE READING
His Painful Love (Completed)
FanfictionWhat will happen if Shalu had a kundali dosh which is more dangerous than Rishi's Markesh Dosh? What would happen if only Ayush had the power to save Shalu? What will happen if Ayush loves Shalu immensely?What will happen if Shalu will have only hat...