So guys Kaise ho aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye.....At mumbai headquarters
Girl : jai hind sir.....
Dsp : jai hind..... Humne aapko yaha isliye bulaya hai kyuuki hume aapko batana hai ki aapka transfer ho gya hai....
Girl : I'm ready sir..... Kaha transfer hua hai.....
Dsp : aapka transfer Lucknow me kiya jaa rha hai....
Girl : sir Lucknow ke alawa kahi aur kara dijiye na..... Hume lucknow nhi Jaana
Dsp : hum kuch nhi kar skte..... Upar se orders hai.... Kyuuki Lucknow me crime activities ki rate badh rhi hai....
Girl : okk sir.... Hume kb report karna hai....
Dsp : kl subah tk.....
Girl : yess sir.... Jai hind....
Dsp : jai hind....
She went and sat in the car...... Tears started to flow from her eyes.... Remembering what had happened with her till now
Girl : kyuu hume in sb chizo me vps jaana padh rha hai..... Hume nhi Jaana.... Hum aur rude nhi reh skte unke saath..... Hum.... Hum ghr hu nhi jayenge.... Hum thane me hi rahege... Yaa quater me.... Hume nhi Jaana ab vps in sb chizo me..... Maa kyuu chale gye aap hume yaha akele chord ke.... Aapke jaane ke baad se humari zindagi hi badal gyi..... Aap humara sb kuch thi.... Humari maa.. humari dost... Akele chord diya aapne bhi hume....
Thinking all these things she went to her quater and started to pack things as she had to report in morning then she went to her thana hi mumbai and completed her work....
At lucknow in mpt...
Pm : hey Allah...... Yeah purani si kaisi hai... Koyi kaam hi nhi karti hai.... Inko sirf baate karne rethi hai.... Unki vjh se hum sb ko dsp sir chilla ke gye hai.... Allah .. Inka transfer kara dijiye aur ek aachi imandar police officer ko bhej dijiye na humare thane....
Sm : kyaa ammi shiv jii ko kyaa maska laga rhi ho....
Pm : kitni baar bola thane me hume ammi nhi bulana karke...
Sm : ammi thane me koyi bhi nhi hai..... Cheete tho so rha hai.... Billu jii bhi apne chor association ke meeting ke liye gye hai....isliye maine aapko ammi bola.... Aap chill karo na....
Pm :vo hum kuch nhi jante.... Tum hume thane me ammi nhi bulaogi....
Tumhari appi humare liye hi kar rhi hai yeah sb.... Taaki hum dono safe rahe.... Tho tumhe yeah baat smjh me nhi aati....Sm : aacha head constable pushpa malik.... Ab thik hai.... Chaliye na chai pite hai phir kaam karenge...
Pm : thik hai chalo..... Cheete ko bhi utha lo maddam sir aayegi na.... Tho gussa ho jayengi.....
Sm : haa aap uthaiye usse..... Main bahar jaa rhi aap dono aa jana.....
Pm : thik hai.....
Vo log chai pine bahar aate hai tb hm aati hai
Everyone : jai hind maddam sir...
Hm : jai hind.... Chai pike andar aayiye... Kuch baat karni hai....
Everyone finished their tea and went inside....
Sm : boliye maddam sir.... Hume kyuu bulaya....
Hm : santosh sharma bata rhe hai....
Sm : okk maddam sir.... Go ahead....
Hm : thank you santosh sharma..... Tho hum yeah bol rhe the ki humare thane me kl ek new si aane wali hai.....
Pm : kon maddam sir.....
Hm : vo tho hume bhi nhi pta pushpa jiii..... Bss aachi immandar police officer ho..... Baaki hume kuch nhi chahiye......
Cs : aap chinta mt kariye.... Vo aachi officer hogi.....
Hm : jii everyone.... Get back to work....
Everyone : yess maddam sir.....
Sb kaam karne chale jaate hai..... Sbka dhyaan isme hi retha hai ki nayi officer aachi honi chahiye.....
Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna take all the precautions
STAY SAFE STAY HEALTHY....❤️💜
YOU ARE READING
The Supporters...💞🌈🌠 ✔️✔️
Fanfictionso this story is about a prblm and how others support and solve it....