So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye.....
Tho trip pe bondings banate hai and phir uske baad cases solve karenge.....Tho shaam hoti hai and sb ghr jaane ke liye ready hote hai....
Hm : karishma singh..... Aapko ghr nhi jaana.....
Ks : maddam sir.... Thoda sa kaam bacha hai..... Vo hone ke baad chale jayenge....
Hm : jii thik hai....
Hm chale jaati hai..... Thode der baad sm aati hai....
Sm : karishma maddam aap abhi tk yahi hai.....
Ks : haa bss jaa hi rhe hai....
Vo jaati hai..... Vo park me jaake baith jaati hai..... Vo thane me hi change karti hai..... Tho vo normal kapdo me hi rethi hai.... Usko park me badi mummy ka phone aata hai...
Ks : haa badi maa boliye.....
Bm : sun anubhav vps aa gya hai.... Usse dur hi rehna..... Agar usko kuch pta chala.... Tho tere liye aacha nhi hoga..... Agar usko kuch bhi pta chala na maar dungi usko......
Ks : nhii badi maa.... Bhaiyaa ko kuch nhi karna..... Hum unse dur hi rahege..... Hum nhi batane wale unko kuch.....
Vo phone rakh deti hai....
Ks sochti hai : hume bhaiyaa se dur rakhne ke liye..... Khud ke bete ko marne ki dhamki deti hai badi maa..... Koyi maa kaise aisa kar skti hai..... Hum.... Hum nhi jayenge bhaiyaa ke pass.... Badi maa kuch bhi kar skti hai.... Hum bhaiyaa ki jaan khatre me nhi daalne wale..... Hum aise kaise abhi kissi pe bhi bharosa kar skte hai ..... Jb ek maa khud apne bete ko marne ki dhamki deti hai..... Aur log hume Bolte hai ki hum rishton ko smjhna hi nhi chahte....... Hum rishton me nhi aane wale...... Bhaiyaa se dur rehna hi padega......
Tbhi uske shoulder pe koyi haat rakhta hai..... Vo apne tears wipe karti hai..... Aur dekhti hai tho ankit hota hai.....
Ks: aap yaha kya kar rhe hai.....
Am : vo tho hum aapko puchne wale the..... Aap abhi yaha kyaa kar rhi hai.... Aapko ghr nhi jaana..
Ks : maddam sir hum ghr jaake aaye hai..... Vo khana khane ke baad thoda sa time akele me rehna tha.... Isliye aa gye.....aap yaha kyaa kar rhe hai..... Aur humare piche kyuu hai
Am : hume aapse dosti karni hai..... 😕😕
Ks : dekho humne tumhe pehele hi bola..... Hume nhi karna yeah jajbaato me aur time kharcha...... Hume nhi yakin jajbaato me...... Koyi bharose ke layak nhi hota......
Am : dekho hume pta hai.... Ki tumhare saath aisa kuch hua hai.... Jisse tumhe rishton par bharosa nhi hai.... Lekin hum tumhara trust paake rahege..... Tum bhtt aachi ho..... Isliye hume bss tumhari fikar hai.....
Ks : yeah sb chordo..... Tum btao abhi is waqt yaha kyaa kar rhe ho.....
Am : hum tho yaha ghumne aaye the..... Tumhe dekha maine......
Am saw her and felt that she was hiding something and he saw her hand on her stomach which means that she was hungry so he said.....
Am : tumhe pta hai ...... Yaha ek hotel hai..... Chalo na khana khate hai.....
Ks : dekho humara man nhi hai..... Aur humare pass filhal paise bhi nhi hai.... Kyuuki vo hum sb trip pe jaa rhe hai tho uske liye paise bacha kar rakhen hai.....
Am : areyyy tho dinner humare taraf se....
Ks : uski jarurat nhi hai....
Am : areyyy aise kaise..... Chalo na.... Please.....
She saw him and thought that hw was hungry so she agreed as she was also hungry but she decided to split the bill..... He took her to the restaurant...... She was feeling him to be a good guy..... But due to her past she was not ready to trust him so soon..... But she liked to be with him..... So she decided to trust him once....
Ks : aacha suno.....
Am : bolo.....
Ks : hum tumse dosti karne ke liye taiyar hai..... Lekin plss humse humare baare me kuch nhi puchna..... Hum tumhe thode dino baad sb batayenge......
Am : tum fikar mt karo..... Jb tum comfortable ho tb batana...... But ek baar yaad rakhna..... Ki im always there for you..... I'll always support you...... Bina koyi question kiye.....
She smiled
Am : haaye kitni pyaari smile hai tumhari...... Haste raha karo.... Bhttt khubsurat lgti ho..... And as hum friends hai..... Tum humare saath time spend karogi yeah promise karo.....
Ks : haa hum wada karte hai..... Ki hum tumse roz yahi time park me milenge.... Agar busy hue tho nhi aa payenge..... Lekin jbhi free ho tho aayenge...... Aur yeah tho pura shehar janta hai ki karishma singh apne wada ka kitni pakka hai.....
After some more chit chat am went home and ks went to the park and slept sitting there..... Next day subah uthke vo shift karne ki taiyari ki as vo ghr me enter hui.....
Ks : yeahh aapka ghr hai......
Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna take all the precautions
STAY SAFE STAY HEALTHY.....❤️💜
YOU ARE READING
The Supporters...💞🌈🌠 ✔️✔️
Fanfictionso this story is about a prblm and how others support and solve it....