So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye.....Next day sb busy hote hai as sbko sagai ki prep karni hoti hai... haseena bhi aaj apna saman leke shift ho jaati hai...
Pm : jldii karo sb... Kitna kaam hai jldii aake breakfast karo...
Ks : maa shantt ho jaiye.... Humne kl ho decoration wale ko call kar liya tha... Vo aake decoration kar lenga... Humne rings bhi laa kar rakhe hai... Vo ghr ke mandir me hai... Aur pandit jii ko bol diya hai... Vo aa jayenge... Aap shantt rahiye saari taiyariya ho chuki hai....
Sm : kyaa baat hai didi.... Aap tho bhtt fast hai...
Hm : santu ne bilkul thik bola... Aapne tho saare kaam kar diye...
Ks : shukriya... Ab aap log bss taiyar hoke aa jaana....
Shaam hoti hai sb guest log aate hai... Anubhav cheeta aur badi maa bhi aate hai... Badi maa karishma ko dekh ke ek evil smile deti hai... badi maa ke aane ke baad karishma anubhav se dur rehne ke liye hi try karti hai... vo jaa rhi hoti hai tbhi vo ankit se takrati hai...
Ks : tum yaha kyaa kar rhe ho...
Am : appi ki sagai me nhi rahege.. tho kiski sagai me rahenge... Tum yaha kyaa kar rhi ho...
Ks : humare bhaiyaa ki shadi hai..m haseena bhabhi tumhari behan hai...
Am : haa vo cousin hai humari...
Vo dono ek dusre ke saath baat kar rhe hote hai tb pushpa jii aati hai... Vo dono ko baat karte dekhti hai...
Pm : ankit tum aa gye... Aacha hua... Jao kuch kaam me madat karo... Aise hi aaye ho kyaa yaha...
Am : massi jaa rhe hai...
Pm : vaise aap dono ek dusre ko jante hai....
Ks : maa yaad hai aapko us din humne aapko humare dost ke baare me bataya tha...yahi hai vo...
Pm : nalayak tum hi ho... Jiske vjh se bichari bachi raat me bahar jaati hai...
Am : massi hum bade ho gaye hai... Abhi tho hume aache se bulao....
Pm : tum kitne bhi bade ho jao.... Humare liye vaise hi rahoge... Chalo jao ab... Baate baad me kar lena...
Bm ( kyaa baat hai karishma bhtt khush lag rhi hai.... Iski maa ke vjh se chorda tha na iske papa ne mujhe... Main mera badla leke rahungi.... Jaise abhi tk liya hai anubhav se dur rakhke... Tumko tho main khush hone nhi dene wali.... Yeah sb chin jayenga vps se.... Tumko vps se akele kar dungi main.... Jb tk tum haar nhi jaati mera gussa shant nhi hoga.... Aur tumko aise khush dekh kar tho aur nhi... In sb ne tumhe apna liya na... Ab in sb se dur jaogi tum karishma.... Jo gltii tumhare papa ne kiya tha tumhare maa ko chun ke uski saza ab tumhe milegi... 😈😈)
Sagai ka muhrat hota hai.... Dono rings exchange karte hai... Sb un dono ko congratulate karte hai... Uske baad sb bhtt enjoy karte hai...aaj bhtt dino baad karishma dil se khush hoti hai.. kyuuki uske bhaiyaa ki sagai ho gyi hoti hai... Aur usko dekh kar pushpa jii aur cheeta ko bhi aacha lgta hai... Billu ne bhi karishma ko bhtt time baad khush dekha hota hai... (Billu usko isliye manta hai kyuki billu ki mom ki jb tabiyat kharab hui thi tb karishma ne unki madat kiya tha... Aur billu ki behan ko kuch aadmiyo ne tang kiya tha unko apna bhaukal dikhaya tha... )
Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna take all the precautions
STAY SAFE STAY HEALTHY... 💜❤️
YOU ARE READING
The Supporters...💞🌈🌠 ✔️✔️
Fanfictionso this story is about a prblm and how others support and solve it....