So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye....
Shaam hoti hai sb kaam karke ghr jaane ke liye nikal rhe hote hai
Hm : karishma singh aapko ghr nhi Jaana
Ks : Maddam sir kyaa hum night duty kar skte hai aaj...
Hm : lekin karishma singh aap tho aaj hi aayi hai..... Aap travel karke aayi hai aap rest kijiye cheeta ki night duty hai vhi karenge.....
Ks : maddam sir plss.... Cheeta ko bhi karne dijiye vo hume aapke solved cases study karne hai taaki hum dekh sake ki cases kaise solve hote hai..... Aur hum aaram bhi kar lenge.....
Hm : karishma singh are you sure........
Ks : 100 percent sure Maddam sir.......
Hm : thik hai aap rukh skti hai.....
Ks : thank you maddam sir.....
And without any further conversation she went and sat on her table and started to study the files......
All the three Malik's were going home.....
Then after some time she was going through the files when cheeta got his tiffin and a parcel.....
Ks : yeah kyaa hai..... ( Asked in confusion)
Cs : maddam vo.... Raat ho gyi hai.... Aur aapne kuch nhi khaya.... Isliye hum na aapke liye birayani laaye hai....
Ks : iski koyi jarurat nhi.... Hume bhuk nhi hai... Tum kha lo....
Cs : maddam thoda sa kha lijiye..... Uske baad thoda sa aaram karke phir file study kijiye na.... Jbse aap aayi hai kaam hi kar rhe hai..... ( He insisted as he felt a connection with him )
Karishma ne bhi aage argue nhi kiya because she also felt a different connection with him....
Ks : thik hai hum khate hai.....
Cs : ek min maddam... Hum plate laate hai....
Ks : jii... Hum haat dhoke aate hai...
She went to wash her hand and cheeta brought her a plate...
Cs : yeah lijiye maddam....
Ks : shukriya cheete....
Cs : maddam aap yeah baigan ka bharta bhi taste kariye na.... Humari maa ne banaya hai.... Vo aaj humare bhaiyaa ka mission complete hua.... Aur unhe yeah bhtt psnd hai... Tho ussi khushi me banaya unhone....
Ks : thik hai.... And she took a bite and thought : yeah taste pechana lag rha hai.... Shyd hum jyada soch rhe hai.... Hume bhuk lagi hai isliye aise ho skta hai.... she stopped thinking and ate the food as she was hungry because she did not eat in afternoon also..
Cs : maddam aap aisi hi hai kyaa....
Ks : kyaa mtlbb hai tumhara....
Cs : jbse aayi hai... Aapne kissi se baat nhi kiya... Sirf kaam kar rhi hai....
Ks : haa vo hume sirf professional relations rakhna psnd hai.... Hume kissi ke saath personal hona nhi psnd....
Cs : lekin aisa kyuu.....
Ks : yeah relations... Jazbaat.... Pe hum yakeen nhi rakhte.... Halat kbhi kbhi aisa kuch kar deti hai.... Ki hume naa chahte hue bhi kissi apne ko hurt karna hota hai.... Aur hum kuch nhi kar skte.... Isliye hum in sb baato me fas kar aur kamjor nhi padna chahte hai....
Cs : aisa kyaa hua hai..... Aap kissi pe bharosa kyuu nhi karti....
Ks : kuch raz raz hi rahe tho aacha hai.... Chalo ab kaam karo.... Hum kuch der rest karte hai.... Aur agar tumhe aaram karna ho... Tho hume utha dena hum duty kar lenge....
Cs : jii maddam ( in mind : pushpa jii sahi bol rhi thi.... Kuch tho vjh hai ki yeah aise hai.... Inko rishton pe bharosa hi nhi hai.... Shyd rishton ne inka bharosa toda hai... Isliye hi yeah humse kaam ke alawa koyi baat nhi karti... Hum yeah pushpa jii ko batayenge.... Shyd vo unki kuch madat kar sake.... Ek min hume kyuu inki fikar ho rhi hai... Ek alag sa hi connection lag rha hai... Jo bhi ho hum inki madat karenge..... )
(Pyaar ki dastan ke badle iska ek extra part pyaar ki dastan kl update karungi )
Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna take all the precautions
STAY SAFE STAY HEALTHY....❤️💜
YOU ARE READING
The Supporters...💞🌈🌠 ✔️✔️
Fanfictionso this story is about a prblm and how others support and solve it....