💞part 17💞

724 66 10
                                    

So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye......

Ks : madam sir hum kyaa bolte hai.... Unko ek baar thane bulate hai.... Baat karke dekhte hai....

Hm : jii thik hai.... Santosh sharma... Unko call kariye...

She called him... After some time he came to thana....

Ss : jii aap kon....??

Man : hum hai Anirudh Solanki.... Aapne hume call karke bulaya tha...

Ss : jii... Chaliye maddam sir ke cabin me....

They went to her cabin...

Hm : tho bataiye aapne apne mostly employees kon fire kyuu kiya....

Ani : maddam vo hum humare religion ke nhi the..... Aur agar vo humare aas pass hite tho vo humare liye ashudh hota.... Humko unse dur rehna tha isliye nikal diya....

Hm : dekhiye aap jo kar rhe hai.... Vo sahi nhi hai.... Zamana aage padh gya hai... Lekin aap abhi bhi vhi soch me hai....

Ani : dekhiyee maddam.... Aap in sb se dur rahiye.... Yeah humare viswas ki baat hai.... Agar aapka yeah sawal jawab hi gya tho hum jaye.....

Ks : izzat se baat kariye... Jbtk hum shantii se baat kar.... Nhi tho aisa bhaukal dikhayenge na ki muh se ek hi baat nikalegi daroga jii dekhe tho bhtt magar tumsa na dekha.... Jaa smjhe....

Hm: karishma singh shant ho jaiye.....

Ani : hum chlte hai maddam...

He goes... Chaliye plan execute karne ka time ho gya hai....

Tho ani bahar jaa rha hota hai walk pe uske roz ke time pe.... Tb billu aata hai chor ke get up me aur usko dhamkane ki koshish karta hai knife dikha ke aur vo usko knife maar deta hai... Aur nalki khoon laga deta hai.... Aur usko ek injection deta hai... Jisse vo weak ho jaata hai.... Aur baad me vo gir jaata hai niche... Usko lgta hai usko sach me chaku laga hai... Tho vo yaha vaha help ke liye madat mangta hai...

Ani : bacho... Bacho...

People was walking but no one was helping... The people were passing here and there saying....

P1 : areyy dekho.... Chalo iski madat karte hai....

P2 : pgl hai kyaa... Yeah humare religion ka nhi hai.... Hum ashudh ho jayenge....

Ani : kaisi baate kar rhe ho.... Yeah kyaa bakwas baat hai.... Aise kaise chune se koyi ashuddh ho jaata hai...

Ks : vo aise bhaiyaa.... Jaise tum apne office ke employees ko chune se hote ho...

Hm : kyuu jb apne pe baat aaya tho bakwas baat ho gyi.... Aur jo tum itne time se logo ke saath karte ho uska kyaa.... Tumne apne office ke kam se kam 8 9 employees ko nikal diya.... Jo ki well deserving the... Aur tumne vjh kyaa diya... Ki vo log tumhare religion ke nhi hai.... Zamana kaha se kaha chala gya hai.... Aur aap log abhi bhi vhi soch me atke hue hai...

Ani : maddam hume maaf kar dijiye... Hume samaj aa gya.... Hum humare purkho ki soch ke saath chl rhe hai.... Lekin vo gltt hai.... Hum un sb ko vps se hire kar lenge... lekin plss humari madat kijiye hume chot lagi hai....

Ss : aapko koyi chot nhi lagi.... Yeah tho humari karishma maddam ka plan tha... aapko yeah batane ke liye ki aap kitna got kar rhi hai....

Ani : thank you maddam...  Aap sbke ke liye yeah tho banta hai....

And they saluted them....

Hm : is case ka saara credit karishma singh ko jaata hai..... Karishma singh thank you.... aur aap jazbaat se bhi case aache se solve karti hai....

Ks : thank you maddam sir.....

Ps : very good bache.... Aaj hum tumhare liye tumhara fav8 khana banayege... Aaj sb humare ghr aana....
Cheete anubhav ko bhi le aana....

Cs to ps : aapne bhaiyaa ko kyuu bulaya.... Aapko pta hai na badi maa ko pta chala tho....

Ps in same tone : hume pta hai.... Lekin karu sir ko bhtt pyaar karti hai.... Aur sirf badi maa ke vjh se dur rahe tho nhi chalega na... Tho hum apne side se dono ko milane ki koshish karenge...

Cs :  thik hai pushpa jii....

Hm : haa hume bhi aap logo se kuch baat karni hai.... Ghr pe hi batayenge...

Ps : thik hai sb aa jana....

Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna take all the precautions
STAY SAFE STAY HEALTHY.... ❤️💜


















The Supporters...💞🌈🌠 ✔️✔️Where stories live. Discover now