💞part 4💞

883 78 17
                                    

So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye......

Ks police station vps aati hai.... Aur uski meeting ke baare me soch rhi hoti hai ankit ke saath..... Hum unse dosti kar le..... Nhii nhi..... Jb apne hi rishte nhi nibhate tho bahar walo kaa kyaa kehna..... Agar usne bhi vaise hi kiya jaise badi maa ne kiya tho..... Aur hume pta hai.... Badi maa kaise hai..... Nhi nhi..... Ab vps kissi aur se dur jaane ki himmat nhi hai..... Vaise hi bhaiyaa se dur reh rhe hai..... Par ab hum kaha rahege..... Police quatre me..... Haa yeah thik hai.... Lekin usko tho 2 3 din lagege..... Tb tk hum kaha rahe..... Badi maa ke ghr.... Shyd yahi thik hai.... 2 3 din adjust kar lenge..... Unko batate hai.....

She thought this and went to gym room and closed the door as she did not want anyone to hear her... Even it was by mistake....

Ks : he...hello... Badi maa....hu... Hum karishma bol rhe hai......

Bm : bol kyaa kaam hai....

Ks : vo.... Vo... Humara tranfer ho gya hai.... Luck.... Lucknow me.... Humne quatre me rehna.... Ka decide kiya hai.... Lekin..... Tbtk kyaa hum aapke saath reh skte hai...... ( She said fumbling )

Bm : bilkul bhi nhi..... Tum humare saath nhi reh skti.... Aur tumhe lucknow aane se mana kiya tha maine..... Mera pati tho chin liya mujhse ab kyaa baaki hai...... Aur ab tum lucknow aa gyi ho... Anubhav se dur rehna.....

And she kept the phone..... ks had tears in her eyes but she controlled herself

Ks : humne hi gltii kar diya.... Unhe hume call karna hi nhi chahiye tha...... Ab hum 2 3 din kaha rahege.... socho karishma socho.... haa ek kaam karte hai hum thane me hi rahege.... Aur khana bahar se manga lenge..... Yeah hume pehele karna chahiye tha.... Par kyaa bolke rukhe hum thane..... Shiv jii hume koyi rasta dikhaiye.....

She started to think a reason jisse vo thane me hi rukh jaye...

Here hm came from outside and was going to her cabin....

Hm : break hours khtm ho chuke hai..... Karishma singh abhi tk nhi aayi.... Aise kaise si hai.... Bilkul bhi serious nhi hai apne kam ke liye....

Pm : areyyy nhi nhi.... Maddam sir vo tho aa gyi hai...... Abhi vo apna kaam hi kar rhi thi.... Vo tho gym room me hai..

Hm : dekhte hai kyaa kar rhi hai aapki si maddam gym room me vo bhi duty ke time...

They came to gym room and saw karishma boxing... She was taking out all her frustrations..... She was fully covered with sweat... All were shocked.... She again punched the bag then stopped and started to breathe heavily.....

Pm in mind : kuch tho baat hai jo yeah chupa rhi hai humse..... Hume kyuu aisa lag raha hai ki yeah bhttt tuti hui hai andar se.... Isliye aise harkate karti hai..... Yaa Allah agar aisa hai tho.... Hume itni shakti dena ki hum inko khush rakh sake..... Hum inko jod sake.....

Hm : karishma singh yeah aap kyaa kar rhi hai vo bho duty time me.....

Ks : maddam sir humara kaam pura ho gya hai .... Humne file complete karke headquarters bhej diya hai..... Tho ab koyi kaam nhi hai isliye hum time pass kar rhe hai...

Sm : maddam yeah aapka time pass hai... Time pass karne ke log break lete hai.... Aap time pass me workout karti hai.....

Ks : santu vo time waste hota hai.... Hum time pass me humara workout isliye karte hai taaki kuch kaam bhi ho jaaye aur time pass bhi ho jaye.... Ab hum chalte hai....

Yeah bolke vo vaha se chale jaati hai.... Sb apne kaam pe focus karte hai lekin pushpa jii karishma ke baare me hi soch rhi hoti hai.....

Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna take all the precautions
STAY SAFE STAY HEALTHY..... ❤️💜









The Supporters...💞🌈🌠 ✔️✔️Where stories live. Discover now