💞part 19💞

635 70 12
                                    


So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye.....

Santu aati hai khana khane ke liye sbko bulane....

Sm : aap tino yaha kyaa kar rhe hai....

Pm : santu kuch nhi kar rhe.... Chalo hum aate hai...

Sm : karishma didi aap to rhe the kyaa....

Ks : nhii tho kyuu....

Sm : vo aapki eyes red hai na.... Aur aapke gaal pe tears ke marks dikh rhe the...

Ks : santu hum ro nhi rhe the.... Vo humare aakh me kuch chala gya tha.... Vhi dekhne hum room me aaye the... Ayr eyes red jalan ke karan hui hai.... Aur uski ke vjh se aasu nikle hai...

Cs : santu jii chaliye na... Dinner karte hai... Humko na bhtt jyada wala bhul laga hai....

Sm : thik hai chl....

Cheeta usko bahar leke aata hai... Karishma aur pushpa jii bhi hahar aate hai iuch time baad as karishma apna face dho rhi thi.... Sbne khana khaya and vo apne ghr chale gye....

Ks : maa hum thodi der me aate hai.... Park jaa rhe hai....

Pm : yeah tum roz park kisse milne jaati ho...🤨🤨

Ks : aa...koyi nhii... Bss humara ek dost hai....

Pm : dost hai yaa kuch aur....

Ks : maa dost hi hai.... Lucknow ka humara pehela dost... Humne usse wada kiya tha ki tum roz raat ko usse milenge....

Pm : hume bhi milao apne is dost se....

Ks : bhtt jldd milayenge maa....

Pm : thik hai jao.... Lekin jldiii aana....

Ks : haa...

And she goes to the park and found ankit siting....

Ks : hiiii....

Am : tum aa gyi... Hume laga tum nhi aaogi aaj....

Ks : aise kaise nhi aate.... Karishma singh wala wada kiya tha.... Aur yeah tbo pura shehar janta hai ki karishma singh aone wada ka kitni pakka hai....

Am : yeah bhi thik hai....

Ks : tumko humare baare me jaana tha na.....

Am : tum batane ke liye taiyar ho....

Ks : ab tk tho nhi the... Lekin ab hai.... Hum tumhpe Bharosa karne lage hai.... Humare is bharose ko kbhi nhi todna.... Aage se kbhi kissi par bhi bharosa nhi kar payenge....

Am : tum fikar mt karo.... Hum kbhi tumhara bharosa nhi tutne denge....

And she told everything abt her past ( ab main vps se nhi likh rhi pehele parts me likha hai jisne nhi padha aap vaha jaake padhiye plss )  am was shocked... her eyes had tears remembering all that again.. am holds her hands and says looking into her eyes....

Am : maaf karna.... Jb tumhe sbse jyada ek dost ki jarurat thi tb hum tumhare saath nhi the.... Lekin ab wada karte hai ki kuch bhi ho jaye.... Hum hamesha tumhare saath rahege.... Chahe koyi bhi prblm ho tum hume apne saath me dekhogi.... Aur yeah karishma singh ke dost wala wada....

Ks : tumko pta hai pushpa jii... Tumko humara bf smjh rhe hai....

Am : hume banne me koyi dikkat nhi hai....

Ks : jyada baketi mt karo..... abhi bhaiyaa ki shadi ho vhi bhtt badi baat hai....

Am : yeha bhi sahi hai...

After talking to each other for some more time they went home... Pushpa jii and santu had already slept..... Karishma went near to pushpa jii's bed and sat on it.... She  started pressing her legs and thanking God for giving her a mother in form of pushpa jii who always supports her.... She sleeps near her legs only during pressing....

Next moring pushpa jii ki nind khuli tho unhone karishma ko apne pass dekha.... She was sleeping in a small postion without pillow and a
blanket.....she smiled looking at her
... And started to caress her hairs and asked God to always keep her smiling as she had struggled a lot... She kept a pillow under her head.... Covered the blanket on her.... And went to get fresh and made breakfast....


Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna take all the precautions
STAY SAFE STAY HEALTHY....❤️💜










The Supporters...💞🌈🌠 ✔️✔️Where stories live. Discover now