So guys kaise hai aap log tho shuru karte hai bina time kharcha kiye......
Karishma bahar badnaam ne table pe chai pi rhi thi aur soch rhi thi.... Tbhi kissi ne uske kandhe pe haat rakha... Vo turn hui tho dekha ki...
Ks : sir aap yaha....
As : hum abhi off duty hai karu.... Tum hume bhaiyaa bulao na....
Ks : lekin hum duty pe hai na....
As : abhi tumhare break shuru hai..... Kyaa hum humari behan se baat kar hi nhi skte.... 😔😔
Ks could not see her brother like this.... She immediately hugged him.... He also hugged her back....
She was feeling good being in a protective arms as she used to stay far from all these due to some reasons.... After some time she broke the hug....Ks : chai piyenge humare saath....
As : bilkul....
Ks : lekin yaha nhi.... Kahi aur chlke piye plss....
As : hum smjhte hai.... Aap jaha bole vaha chalte hai.....
Ks : thik hai aaiye....
As : hum car se jayenge.....
Ks : nhi bike se.....
As : tum usse bike ki tarah nhi chala ti ho..... Tum usse udati ho.....
Ks : kyaa baketi kar rhe hai.... ( Lekin agar bike se jayenge tho koyi dekh lenga.... Hum yeah risk nhi le skte....) Ek kaam karte hai.... Car se hi chalte hai....
As : kyaa baat hai aaj jldii man gyi.....
Both sat in car and went to a tea stall..... Here pushpa jiii saw all these....
Pm : karishma maddam pehele se dsp sir ko janti hai..... Tho phir unhone aise kyuu react kiya ki vo unhe janti hi nhi.... yeah ladki hai yaa koyi story jitna smjhne jao... Utna hi uljah rha hai.....
Sm broke her thoughts : kyaa soch rhi ho ammi....
Pm : santu kitni baar bola thane me ammi nhi bolna....
Sm : aacha sorry.... Kyaa soch rhi hai pushpee...
Pm : kuch nhi soch rhe.... Kaam karo apna.... Baketi karti rethi ho hamesha....
Sm : yeah ammi ko kyaa hua.... Inka kbhi kuch smjh nhi aata....
She went to hm's cabin as she called her.....
Hm : tho chotu kaise lag rha hai trip ke baare me sun ke.....
Sm : appi kyaa btau.... Main kitni jyada excited hu....
Hm: hum bhi.... Tumne kaha tha na hum tumhare saath time spend nhi karte.... Ab hum pura trip tumhare saath rahege....
Sm : appi aap sach bol rhi ho.....
Hm : haa bacha.....
Sm : thank you appi.... You are the best..... I love you.....
Hm : I love you too.... Abhi jao kaam kar lo.... Nhi tho ghr jldii nhi jaane milenga..... Aur packing bhi puri nhi hogi....
She went to do her work.... Hm smiled at her sisters excitement and started to work....
Dekhte hai anushma ke side.....
As : behna kaisi hai aap....
Ks : hum thik hai bhaiyaa.... Aap thik hai na.... Mission me aapko kahi lagi tho nhi na....
As : ab aapka pyaar humare saath ho.... Tho hume kbhi kuch nhi ho skta behna.....
Ks smiled after listening this....
Ks : hum bhtt khush hai.... Ki aapka mission aacha raha.....
As : aapka transfer Lucknow me kb hua....
Ks : jyada time nhi hua.... Bss 2 din hi hua hai..... Aur vo saman set karne me thoda busy the isliye.... Time nhi mila....
As : tumko pta hai..... Tum jb chale gyi thi na.... Tb hume jo chota bhai hua tha.... Cheetah singh se mili na mahila thane me vhi hai humara bhai.....
Ks ( isliye humko us din cheeta ke saath itna aacha lag rha tha aur ek close wali feeling aa rhi thi ) areyyy waahh yeah tbo bhtt aachi baat hai.... Cheeta ne kbhi aapko humari kami lagne nhi di hogi....
As : yeah kaise baat kar rhi ho tum behna.... Tumhari jgh humari Zindagi me kbhi bhi koyi nhi le skta..... Hum humare liye humesha khas thi aur rahogi..... Aaj ke baad kbhi aisa mt bolna.... Pta hai kitna aacha lag rha tumhe itne saal mil kar...... Aur tum tho humse milna bhi nhi chahti thi.... Itne bure hai kyaa hum... his eyes were filled with tears and some tears fell as he said the last sentence....
Ks : sorry bhaiyaa.... Hum aisa kbhi nhi bolenge..... She stood and hugged him.... After that they had their tea and anu went home and karishma went to thana....
Ks : hum aise kamjor nhi padh skte.... Itne saal kiya hai aage bhi kar lenge..... Be strong karishma....
Finishhhhh
Kaisa laga aapko comments me batana next part jldiii aayega tbtk dhyaan rakhiye apna take all the precautions
STAY SAFE STAY HEALTHY.....💜❤️
YOU ARE READING
The Supporters...💞🌈🌠 ✔️✔️
Fanfictionso this story is about a prblm and how others support and solve it....