❤️chapter 1❤️

782 26 2
                                    

Rajkot, Gujarat

Maheshwari sadan

People are shown with a gloomy face sitting on the dinning table.
Then a girl came from upstairs happily and on a chair ,take a sandwich and munch it smilingly.

Girl- kya hua sab log ko matam kyu chaya hai sab ke charo pr

Jasmeet - tu kyu aise baat kr rhi hai jaise kuch pata hi na ho, aur agar yaad na ho toh bata du kal abir rajvansh ne tum dono ka rishta Tora hai shadi ke card chapne ke baad.

Rajshree - jasmeet

Varsha- maa galat toh nhi bola hai jasmeet ne mishti ke is tarah bartav karne se sach toh nhi badal jayega .

( So the girl is mishti and the story continued from where abir break their gavardana by being blackmailed by Meenakshi )

Mish( composing her smiling face ) - sab yaad hai mujhe Jo kuch bhi kal hua lekin ishka yeh matlab toh nhi ki is sab se mishti maheshwari ki jindagi ruk jaye aur vaise bhi mujhe office mein bohot kaam pending hai .
Badi maa mein thik hu aap fikar na kare aap ki parchayi iti kamzor nhi hai
( Taking a more sandwich in hand she move from there)

Rajvansh sadan

Kuku( kuhu aur Kunal) room
( Kuhu and Kunal decide to give a chance to their marriage )

Kunal- kuhu tumein nhi lagta ki kuch garbad hai
Kuhu- hastag sab garbad hi hai Kunal room mein light hi thik nhi     hai # mere 18,000 followers ko meri selfi hi pasand nhi aayi is room mein .

After hearing this Kunal was like God save me.

In another room a man is shown wearing googles with pure red eyes .( Like hiding a pain equal to the ocean inside him )
Man to himself - patner aapki galti nhi hai aapne toh Chand Diya tha mere magne pr mein hi nhi sambhal Paya ushe . Muthi mein rakha tha aur meri hi muthi khuli rah gayi.

FamilyWhere stories live. Discover now