chapter 7

374 21 3
                                    

At City hospital ( branch of sanjivani hosp.)

Mishti ko OT mein le jate hai aur baki sab bhi hospital mein aa jate hai tab tak....

Manik numb sa ot ke bahar betha hai..

Jasmeet kuhu se - haye rabba muhboli toh heroine ban gayi hero ko baccha kr.
Kuhu - #mishti mahaan ki purani aadat hai mahaan babane ki.
Huh!

Rajshree- hey baal gopal meri baachi ki raksha Krna use kuch bhi nahi hona Dena. Mujhe meri beti ekdum sahi se lota do baal gopal.

Abir pov- mishti hamesha ki tarah is baar bhi fight back Krna tumara ajeeb admi ko tumahari zaroorat hai . Patner mere Chand ko thik kr do mujhe uski zarurat hai. Plzz patner.

Manik pov- 8  saal baad tujhe dekha hai . Bilkul vasi hi lekin is taraf hospital mein bejaan dekha nhi jha rha.. plz jaldi se thik hoja mujhe teri zarurat hai. Abhi toh bhut kuch hisab barabar krne hai bs tu thik ho ja..

After 4 hours

Doctor come out of ot and manik nandu Arya abhi rajshree vishamber sarround the doctor.

Manik - how she ?? Is she alright?? Mein mil sakta hu use
Raj- meri gudiya Rani thik hai na .
Abir - aap kuch bol kyu nhi rhe hai doc.
Kuch toh boliye..

Vis- aap sab kuch bolne denge toh kuch bolunge na doc Saab.

Doc- thanks . Don't worry patient bilkul thik hai humne bullet nikal di hai gabrane ki baat nhi hai..
Kuch ganto mein hosh aa jaega .
Aap bas khayal rakhna ki vo proper rest kare else infection hone ka dar hai .thori der baad ek ek karke aap unse mil sakte hai.

Manik- thak i will take care of it.

Doc. Chala jaata hai.

Manik phone nikal hai aur ek no  dail krta hai - you have 24 hours to find the attacker or else after 24 hour I am gonna singing  yours resignation letter. And will make sure u won't get work some ware else.

Manik phirse ek no dail krta hai - I need the high  security at City hospital ashp u have 1 hour for it

(I am fan of yukti so)

Krishma Chaudhary
- maniks private investigator

Veyom singh played by samridh Bawa - maniks pa

Sameer rathod - maniks security head .

Now manik call his pa- I need a manshion in rajkot find a decent
Manshion ashp.

Manik phone pocket mein daalta hai aur gusse mein bahar ki taraf  Jane hi lagta hai ki nandini haat pakadkar rok leti hai.

Mani- hath chodo nandini mujhe jaana hai jis kissi ne bhi yeh Kiya use mein chodo ja nhi aur ho na ho i know yeh kon hai .

Nand- mein tumhe rokne ke liye haath nhi pakda hai mein sirf yeh keh rhi hu ki abhi use tumahari zaroorat hai so for now bhi with her.

Sab yeh dekh confused hai ki mishti ka inn sab se kya link hai..

Arya - ..

FamilyWhere stories live. Discover now