chapter 9

417 17 2
                                    

At hospital , in mishti's ward

Manik chote chote kadmo se andar jata hai aur mishti ko bejaan sa dekhata . Ushe is halat mein dekh use dard sa mehsus hota . Ushe dekh ushe joudhi hazarro yaadein aankhon ke saamne se guzrne lagti hai aur ushe yaad aati hai unki phali mulakat .....

At hospital corridor

Nandini manik ko bhagta jaata dekhte rhti hai ki tabhi aryaman ushke pass aake kandhe par haath rakhta hai.
Nandini aryaman ki taraf dekhte hai aur joor se ushe gale laga leti hai.

Dono ki hi aankhe nam hai lekin ek halki se muskurahat bhi hai saath mein.

Nandi Arya se - ab bas bhut hua Arya kya sab thik nhi ho sakta. Ayyappa ke aur kitne test baaki hai . Ab aur intezar nhi hota , nhi hota intezar.

Arya - shh bas murthi aur kita royegi ab bas kar warna agar tere monster ne in chote chote ankhon mein mote mote aanshu dekh liya na toh sachi waala monster ban jayega vo.

Baaki sab confused hai ki kya ho rha hai yeh sab ...

Abir pov- kon hai yeh mishti ke khatir kya rishta hai un dono ka.

Arya aur nandi apne aap ko compose krti hai aur nandini khati hai - mishti ab thik hai aap sab ko ghar jaana chaiye aur agar koi zarurat hogi toh mein manik Arya hai yha . Ham sambhal lenge.

BadimaA- aise kaise meri beti vha andar hai mein ushe chodkar Ghar kaise Jaa sakti hu vo bhi tum sab ke saath ho kon tum sab aur agar dost ho bhi tho ushke Badimaa hai khayal rkhane ke liya mein meri beti ka khayal aache se rakhna jaanti hu.

Arya - i am sorry aunty ji lekin plz baat ko samjhe hum nhi jaante aap mishti ko kaise jaante hai lekin hum sab ushe bhut acche se jaante hai

Nand- aur jita hum ushe jaante hai us hisab se hume nhi pata ki mishti ki koi badi maa bhi hai. Manik mishti ko lekar bhut protective hai toh jab tak mishti aap sab ko confirmly known nhi krti tab tak vo aap sab ko ushe milna toh dur ki baath hai ushke ass pass bhi nhi Jane denga.

Abir- nanhi yeh kya bol rhi ho mishti badimaa se saath unhi ke ghar toh rhti hai vo unki beti hai . Aur tum ushe kaise jaante ho

Badepaa- yeh sab baate Ghar jakar bhi ho sakti hai yha hospital mein inn sab bato ka kya matlab. Ham ghar ja rhe hai mishti bhi discharge hokar Ghar hi aaegi tab tak sab vhi chalte hai .

Kuhu- lekin dadu..

Bp- aapne suna nhi humne kya kha ..

( Sorry guys i know update chota tha but my exams are going on I will to post twice in a week ) till than tata bye bye , have a gud day

FamilyWhere stories live. Discover now