The talk continue......
Manik- i don't know in this i totally forgot to ask her.
Mis- don't say tune use baat nhi ki abhi tak .
Tujhe baat karna chahiye tha na ushe. Pagal insaan.Manik - samajh hi nhi aaya kya khu ushe. Himat hi nahi ho rhi baat krne ki.
Mish- tujhe pata hai tum dono mein special kya hai tum dono ko ek dusre se baat bolne ki jarurat nahi padti, tumhare aankhen hi sab bol jati hai ek dusre se.
Man- hm
Mis- ek aur baat , 8 saal phale Jo fasla tune liya vo galat nhi tha. Us faisle mein uski manjuri na hona galat tha . Ek 19 saal ka ladka Jo kr sakta tha ushne sab kiya aur vo galat nhi hai . Tujhe kishiko safai Dene ki zarurat nhi hai. Lekin ushe sab janane ka hak hai. Ok.
Man- alright. Now get up u have take medicine and then take rest tommoro is gonna hetic day.
Mish- yeah. Ab dekh kya rha hai drop me in my room.
Baki sab bhi chale jaate hai isse phale man mish unhe dekhe .
Manik mishti ko ushke room mein drop krta hai , medicine deta aur vapas room mein jaane wala hota hai ki nandini se takra jata hai.
Both shares a intense eyelock.
And then monster inside manik loose control aur vo nandini ka haath pakad kar ushe apne saath le jaane lagta hai.
Nandini kuch nhi khati vo bus ushe dekhti rhti hai . Manik make nindini sit in passenger seat and sit on the driving seat and drive the car ............
Baki sab bhi ( abir Kunal kuhu ketki aryaman ) manik ko nandini ko apne saath lejate dekhte hai..
Arya- finally monster took the control. Ab sab thik ho jayega.
Kuhu - # aap handsome rockstar ko monster kyu bula rahe hai.
Aur yeh sab kya.
Ketki- i know kal sab baat krne wale hai lekin aap hum sabko outline toh bta sakte hai na. Yeh sab bhut confuging hai
Arya- alright then tarrace par chalte hai .
Abhir and Kunal - finally kuch confusion toh Kam hoga.
YOU ARE READING
Family
Fanfictionfamily love...??what if mishti is a part of fab 5 (I don't know if there is any need to tell you guys who fab five are)what if there is no naman karishma Agarwal. ......think ? do comments to tell about you guys pov..