chapter 15

287 20 2
                                    

In tarrace .
( Aryaman, ketki, kuhu, Kunal, abir )
Sab aryaman ke chare ki taraf dekhte hai.

Arya- agar sab kuch janan hai sabse phale aap sab ko fab 5 kya hai yeh pata hona chahiye.

Fab 5 - sirf musical band nhi tha fab 5 ek family hai jisne Paanch alag alag logo ko ek saath laya hai.

Manik mAlothra, mishti singhania, cabir Dhawan , mukti vardhan , dhruv vedant yeh sab sirf dost na hokar parivaar the ek dusre ke liye.

Yuh toh sab ek the lekin phir bhi sab alag hai.

Ya yeh khe yeh sab ek parivaar hai.

Kuhu- # agar mishti mahaan mishti singhania hai toh vo mishti Agarwal kaise bani.
# as per our knowledge mishti akshara bua ki beti hai. Lekin agar vo mishti singhania hai toh akshara bua ki beti kha hai.

Arya- vo sab toh mujhe nhi pata lekin mishti mishti singhania hi hai . Singhania industries ki varis.
If mishti is here at yours cousin place then there is something big which we don't even have a idea .

Shit!! God...

Abir- what happened is u ok.

Arya - God that Malhotra knew it . Dam fab 5 knew it. That's why
Us Malhotra ne use mishti ko ab tak find nhi kiya. Shit shit ab samajh a rha isi liye cabir ko nandini ke saath bhej diya .dam Malhotra played well.

At other side...

In car
Manik drive kr rha hai aur nandini ushe dekhe ja rhi hai.

........
........ .


FamilyWhere stories live. Discover now