chapter 13

371 16 1
                                    

Nandini abir Kunal kuhu ketki aryaman chup chap ab bhi vahi baate sun rhe hai .

Manik- we faced so much now it's time for happiness.

Mis- way to happiness is goona hard mani.

Manik mishti ab bhi swing par hi bethe hai . Manik swing or leth jaata hai aur mishti ki lap or sar rakhta hai.

Man- i know it's goona hard but I know this time we all are together to become stronger than before.

Mis- kal fab 5 phir amne- samne hoga . Will they all forgive me .

Man- don't u know the answer. Mujhe toh laga Jo tumne kiya uske baad tumhe pata hoga ki how we all are going to react over it.  Don't you hm ( teasingly) .

Mishti chukkles after listening him.

Manik - well u know cabir become a father.

Mis- seriously that jokar... ( Her eyes glitter with happiness )
....but he was alone when we have to be there with him right.

Mis- mani neyonika ...

Man- neyonika it's here but she is goona come back akhir jyada din peacefully thodi rehne degi.

Mis- kya kishmat hai na hamari matlab aam logo ki life mein jo log hero hote hai hamari life ke sabse bade villians hi vahi hai.
.
Man- i completely agree matlab hum special log jinhe kissi bahar Wale ki jarurat hi nhi hai villians banane ke liye.

Mis- kal murties bhi aa rhe hai .
Specially guru maa ( nandini Amma ) they are going to bhi warrid about ur relationship with her , i think u should talk about this with her.

Lekin mishti tere saath nahi hai toh vo yha kya kr rhi hai.

Man- i don't know in all this mess i forgot to ask her.

FamilyWhere stories live. Discover now