Sab Ghar chale jate hai nandini Arya ketki abir Kunal kuhu vahi rukte hai ..
Manik chup chap sa mishti ke ward se bahar aata h .
Nandini bhag kar manik ke pass jati hai aur manik ushe gale se laga leta hai.Ketki aryaman se - ji aapne kha mishti aapki dost hai lekin mishti ne kabhi aapke baare .mein bataya nhi.
Aap kab se jaante hai aur toh aur manik malothra ka parivar kaise hai mishti.
Ketki ka sawaal sunh manik aapne aap ko compose krta hai.Manik - sawaal toh bhut hai aur jawab bhi saare chaiya lekin jawab tab milega jab sawal se jude saare log ek saath honge tab jab fab 5 phir aamne samne honge.
Manik ki baath sun sabhi uski aur dekhtey hai.
Manik nandini eye loch share krte hai.
Nandini - mein cabir Bhai aur navya ko call krti hu.
Manik- nhi cabir se baat mein karunga . Tum Amma aur chacha chachi ko bula lo.
Nandini- hm
Manik - Arya abhimanyu takkar ka no chaiye mujhe tumhara pass one hour ka time hai find the no any how.
Arya - ha.
Aur Arya apni pokect se phone nikalta hai chala jata hai.
Mani- cabir ka no
Nandini - ha ek minute...98672*****.....Manik no dial krta hai aur chala jata hai vaha se.
Nandini bhi chachi ko call krti hai . Baki sab nandini ke pass hi hai aur nandini ki baate sunte hai.
On phone....
N- hello Chachi , kaise ho.
Ch- hello nandu mein ekdum first class tu bta.
N - chachi vo actually aap sab ko rajkot aana hai abhi.
C- achanak, kya hua hai nandu , sab thik toh hai na. Tu thik hai, kissi nein kuch kha.
N- relax chachi mein thik hu aap Panik mat ho. Aur meri puri baat suno ok
C- aacha toh tu bol jaldi
N- vo Chachi aapka Surak Khan laut aaya hai aur ushi ne sab ko bulaya hai.
Aap sab jaldi yha aajaye ab sab thik ho jayega.
C- tu fikar na kar hum sab aaj sham ki flight se hi rajkot ke liye nikalega. Thik hai pukar.Manik cabir , dhruv , mukti ko bhi bulate hai call krke.
YOU ARE READING
Family
Fanfictionfamily love...??what if mishti is a part of fab 5 (I don't know if there is any need to tell you guys who fab five are)what if there is no naman karishma Agarwal. ......think ? do comments to tell about you guys pov..