One day later -
Mishti thik hai ushe discharge mil jata hai sab ushe maheshwari manshion hi le aate hai as questions are still pending to be answered.
Sabhi hall mein present hai mishti room mein araam kr rhi hai . Sab chup chap ek dusre ki sakal dekh rhe hai..
Tabhi nannu - bus yeh bhut hua ab koi batayega ki baat kya hai tum sab kaise jaante ho ek dushre ko kya rishta hai tum sab ka.
Tabhi nandini sab ke liye chai lekar aati . Nandini ko chai ki tray akele pakde dekh manik tray ushke haath se lekar tabel par rakh deta hai .
Manik - dimag kharab ho gya kya
Akele full tray pakadne ko kisne bola hai tum agar haath se chut jaata toh abhi lag jaata.Nandini - manik mein thik hu aur kuch bhi nhi hua hai aur toh aur mein tray haath mein pakadkar ladkharai bhi nhi . Tum bekar mein tension le rhe ho.
Manik- ha ha main toh bevkuf hu na sahi toh tum ho tum toh kuch krti hi nhi bewajah hi bakwas kr rha hu.
Nandini- manik Maine Aisa kab bole tum iti si baat ko kha lekar jarhe ho.
Manik- toh ab mein baat badha rha hu .
Nandini- accha baba i am sorry, lekin tum yeh batao tum yeh subha subha grumgy kya hu.
Kya baat hai. Huh. Bolo.Manik- grumpy kon grumfy mein koi grumfy nhi ho rha aur kya ha dekho chai thandi ho gayi mein chai dalta hu huh careless ladki.
Nandini- seriously monster manik malothra . Tum muje careless bol rhe aur kya bola tumne chai surve karoge vo bhi tum kabhi khudse ek glass pani bhi liya hai tumne huh aaye bade , monster kahike.
Sab unhe aise ladta dekh shocked ho jate hai.
Aryaman unhe dekh smile krta.
Arya - so finally manan is back ha. And raise his eyebrows seeing manik and nandini.Arya ko sun manik nandini dono ek dusre ki aankhon mein kho jaate hai.
Manik- ( finally for some time all are distracted by this jab tak sab nhi aa jate i seriously don't know where to start all this .
Up coming - story stars from eight years ago. Reunion of fab five . So are you guys excited to read fab five college live and manan Tashan .
YOU ARE READING
Family
Fanfictionfamily love...??what if mishti is a part of fab 5 (I don't know if there is any need to tell you guys who fab five are)what if there is no naman karishma Agarwal. ......think ? do comments to tell about you guys pov..