Haa! Pyarr hai!

635 32 0
                                    

Breakfast.
Mallika:
Maa, Dadi, Siya I want to tell you something.
Dadi:
Haa bolo.
Sumedh:
Kya bolna hai? Mujhe pehele bolo.
Mallkka:
Nahi Sumedh
Sumedh:
Mujhe pehele batao
Anu:
Aree bolne de na usse.
Mallika:
Apka beta sirf jewellery company owner nahi hai Maa.
Sumedh:
Mallika stop there!!!!
Mallika:
You cant stop me. So Dadi apka pota..
Siya:
Bhabhi aap kyun bol rahe ho? plz mat bolo na.
Mallika:
Nahi siya. Apka pota dadi ek gangster bhi hai! Jo logo maarta hai, unke paise leta hai aur shayad kuch logo ko toh marr bhi dala hoga
Everyone shocked.
Sumedh:
Mallika!!!
Dadi:
Hey bhagwan.
Anu:
Sumedh tu sach mein?
Siya:
Haa...bhai hai gangster.
Sumedh:
Maine kisiki jaan nahi li hai!!
Mallika:
Okk Okk guys woh sab baad mein par ab imp baat suno sab. Maa, Dadi i am divorcing Sumedh at this month end!!!
Sumedh:
Mallika!!!! No Mom I am not divorcing this lady!!!
Siya:
Bhai, I had warned you!!
Sumedj:
Oh come one Siya, she doesnt love me!! Just look at her face, her attitude man!!
Basant:
She does!!(he shows up early)
Sumedh:
Tu aagaya.
Basant:
Haa. She does love you. So do u you. Just ask urself.
Mallika:
Rehene do Basant. Pyarr keliye dil chahiye hota hai aur iss ke jaise ke pass dil hi nahi toh pyarr kya hoga.
Sumedh:
You!!! Enough! Tumse toh main ab akele mein baat karta hu.
Sumedh holds her hand fiercely and drags her to their room. The family members panic and his behaviour but he can be stopped by none. He closes the door and he pushes her with force such that she falls down.
Mallika:
How dare you push me like that?
Sumedh:
How dare me? Huh? How dare me? (He sits down to her holds her face, nkt with love but with anger)
How dare you tell my 2nd life to my family?
Mallika:
Kyun? Ab problem ho rahi hai. Jab 2 hafto se khoon se lipte hua ghar aa rahe the tab nahi socha ki Mallika apna mu khol degi!
Sumedh:
Nahi socha, kyunki bharosa kiya tha tumpe. Aur dekho na ye log jo pyarr ki maala jap rahe hai...humare pyarr  ki maala....dekho hume. Karte hai hum ek dusre se pyarr?
Mallika look into his eyes with anger. Comes closer and pulls him by his collar. That not romantic!
Mallika:
Haa karte hai!!! Karti hu main pyarr tumse!!!
Sumedh shocked×1000
Sumedh:
What? Tum mujhse pyarr karti ho?!
Mallika:
Haa karti hu. Jitna kabhi maine apne aap se, duniya se kiya hoga na usse jyaada tumse kiya hai.
Sumedh understands he is also in love but doesn't say it and ego rockss
Sumedh:
Toh divorce?
Mallika:
Kyunki main jaanti hu ki tum bhi mujhse pyarr karte ho par kabhi kahoge nahi so...jab tumhari zindagi se main gayab hojaungi na...tab tumhe apni galti ka ahsaas hoga.
Sumedh:
Mallika!! Ye bachpana hai. Mujhe sabak sikhane ke chakkar mein tum khudko takleif de rahi ho!! I am not divorcing you Mallika.
They star at each other. With anger pain, love in their eyes.
.
Precap: Sumelika realises their mistake

Khwabfaroshi.Where stories live. Discover now