Kabhi Dhoop toh Kabhi Chaav

454 32 2
                                    

Sumedh:
Saar pe chot kaise lagi?
Mallika:
Tumhe usse farak kya pad raha hai?
Sumedh:
Ok just shut up okkk...tumhara pati hu aur haak hai mera tumse ye sawal puch ne ka.
Mallika:
Pati? Ye tarika hota hai biwi se bartaav karne na? Aise? Jaise tumhe toh kuch feel hi nahi hota.
Sumedh:
Tumhara lecture shuru ho isse pehele bandage lagao
Mallika:
Main khud kar lungi.
Sumedh ignores her and gets the bandage. While he is clean the wound Mallika pushes him.
Sumedh:
Mallika!!!!
He gets angry
Mallika:
Tumhe samjha nahi kya? I said I dont need you.
Sumedh:
Chup!!! Bandage lagva lo.
Sumedh again goes near her and she tries to push him. But Sumedh holds her hand and finally puts the bandage
Sumedh:
Fine! So rahi baat tumhe meri jarurat na hone ki...ye lo papers aur sign karo.
Mallika:
Nahi!
Sumedh:
Mallika, mujhe force mat karo ki main tumhe force karu ye papers sign karne keliye.
Mallika gets up from her chair.
Mallika:
Force? Tum mujhe force karoge? Karke dekhlo..Sumedh tumhe jo karna hai karo main ye paper sign nahi karne wali.
Mallika again trips as she is weak. Sumedh holds her arms to balance her.
Sumedh:
Tum pehele baitho chair pe...khana leke aata hu main.
Sumedh gets food for her.
Mallika:
Mujhe nahi khana...!!!
Sumedh:
Bacchi ho kya? Kya zid hai ye? 2 din se kuch khaya nahi hai tumne.
Mallika:
Sumedh, tum bass karo ye sab. Main dekh lungi...main manage kar lungi...
Sumedh holds her cheeks and makes her look at him.
Sunedh:
Khao chup chap.
Sumedh feeds Mallika some bits till tears roll down her eyes. She tries to control them.
Sumedh:
Aree kyun ro rahi ho? Ladte wakt toh nahi roi. Ab kya?
Mallika:
Nothing...Main khud khaa lungi...
She said in heavy voice. He keeps the plate on the table
Sumedh:
Tum nahi khaogi mujhe pata hai...Mallika kha lo na...aur kyun ro rahi ho?
Mallika directly hugs him. Her face sipping in his strong chest. His hands a bit away from her body.
Sumedh:
Mallika?
Mallika:
Kyun pareshaan karte ho Sumedh? U know na I love you...phir kyun tang kar rahe ho? Lagta hai jaise woh Sumedh wapis aagaya hai jo humesha mujhe hurt karta tha. Enough. Aur maine tumse manga bhi kya hai? Jaisa rishta humara ab hai waisa raha toh bhi mujhe koi prblm nahi hai apr bass tum aise mujhse durr jaane ke ideas mat socha karo na.
Mallika held him tight. Sumedh slowly put his hand on her back.
Sumedh:
Khana kha lo aur so jao.
He said in calm voice.
Mallika:
Nahi...mujhe bhook nahi hai.
Sumedh:
Zid mat karo Mallika. Kal subha sab aa rahe hai. Tum abhi sojao...uthigi toh kha lena.
She breaks the hug. Sumedh holded her hand to support her to the bed. Gave her blanket and she slept. He sat beside her.

Khwabfaroshi.Where stories live. Discover now