Sumedh:
I didnt kill him!!
Mallika:
Ik that. Relax. Uski biwi ne usse maara hai. I have a plan! Tumhe bass court mein itna kahena hai ki tumne nahi maara hai Khanna ko
Sumedh:
I trust you.
.
Mallika:
Ab sab dhyaan se suno. Main court mein bolugi ki Mrs Khanna ne Sumedh ko seduce karne ki koshish ki. Phir Falguni ye kahegi ki Mrs Khanna ki mental health theek nahi hai. Ye prove karne main ek Psychologist court mein ye kahungi ki ye sach hai lar apne identity chupa ke. Phir Mrs Khanna kahegi ki usse ne Khanna ko maara hai as a revenge. Pr kyunki woh mentally unsable hai usse jail nahi hogi. Toh main uss as doctor uska treatment shuru karungi...phir court ye case bhul jaayega uske baad Mrs Khanna aur iske dono baache aill shift to some other city.
Aditya:
What a plan!!!
Sumedh:
My god!!! Mallika tum sach mein criminal ho kya!?
Devesh:
I feel i dont know you!!!
Wife:
Mallika, great plan!! Thank you so much
.
In court everything goes as planned.
3 monthes later.
Mallika:
Happy Anniversary Sumedh!!!
Sumedh:
Happy Anniversary Mallika!!! Ye ek saal mein humne ek dusre ki zindagi jhand bhi ki hai par zindagi mein jaan bhi daali hai!!
Mallika:
I love you Khadoos
Sumedh:
I love you too Khargosh! Thank you for everything you did for me.
Mallika:
Anytime!!!
.
Some days later
Mallika:
Ye lo ye sabut kafi hai?
Virat:
Kya kya hai ye? Explain.
Mallika:
Ye file hai jisme usne likha hai ki woh kya kya kaand karta tha aur kab kab kiya hai aur uske saathi kon kon the.
Virat:
Wow.
Mallika:
Aur ye photos Sumedh ke unn crime ke wakt uski mojudgi ka sabut bhi dete hai.
Virat:
Hats Off Mallika.
Mallika:
Thank You Virat Sir.
Virat:
Mallika, jab Sumedh ko jail ho rahi rhi...i saw fear in your eyes and ab ye sab..kyun?
Mallika:
Sir apko pata Reformation(time when the world went through religious changes.) Ke wakt kuch Popes(Christian sadhu) logo se paise lekar unki paap ki saza se ajad karte the. Par unn logo ki paapo ki saza toh unhe milti rahi...kyunki bhagwan je savak ko paiso ka lalach hota hai...Bhagwan ko nahi. Toh bhagwan karmo ki saza toh deta hi hai na. Waise hi mujhe sorry bolke aur crime chodke uske kharab karm dhul toh nahi jaenge na. Maine usse uss crime ki saza nahi hone di jo crime usne nahi kiya tha par ye saare crime jiski maine aapko list di hai woh toh usne kiye hai na toh bhugatne do usse.
Virat:
Hmmm impressive. Par yaad rakhna Mallika, pyarr mein jhoot ki jagah nahi hoti.
Mallika:
Pata hai Sir. Par Sumedh ne bhi crime chodne ka jhoot bola.
Virat:
Thank you.
.
Precap: Sumedh's company goes in loss.
.
I have 2 ideas abt the ending of Khwabfaroshi. One would be a little sad and other would be as usual. Which one do you want? Do comment and tell.
Radhe Radhe
YOU ARE READING
Khwabfaroshi.
Fanfic2 totally opposite people Sumedh and Mallika are forced into a marriage. Will the aggression of the guy and peaceful girl's heart collide just as there fates did.