Part 19

211 79 19
                                    

here is the new chapter:

vir tries to wake up purvi..

vir: bawri..bawri uth jaa..bawri..

purvi: [sleepy] hume neend aa rhi h hume or sona h..

vir: haa to so jana lekin pehle kuch kha le or dawa lele..

purvi: baad m..

vir: [forcefully pull her up] koi baad m na abhi hi khaegi tu or dawai bhi abhi hi legi..

purvi: acha thik h..ab khush.

vir: hmm..[forward a tray of food] yo le kha le..

purvi: itna saara..hum sadiyon ke bhuke nhi h..jo itna saara de rhe h hume aap..

vir: haa to manne pta h tanne waha pr kuch bhi na khaya hoga thik se..chl ab jldi kha le..[make a bite] chl me khilata hu tujhe..[he start feeding her she was looking him continuously with a smile..vir noticed it] ese ke dekh rhi h manne?

purvi: itne mahino baad hum aapke haath se khana kha rhe h..

vir: [naughty] haa tanne to kha liye lekin manne na khilaya..khud hi kha gyi saara ye nhi ki pati ko bhi puch lu..ki aapne khaya ya nhi..aap bhi khaiye na..

purvi: sorry mukhiji hume laga ki aap niche se kha kr aaye h..

vir: esa kabhi ho sakta h ki tu ho or me tere bina kha lu..

purvi: [make a bite] lijiye kha lijiye..[he was about to eat but purvi pulled her hand back] kya mukhiji aap ek bite bhi nhi kha sakte..

vir: acha ibbe batata hu ruk..[he hold her hand and bring it near his mouth and started eating..both had a cute eyelock..in this process vir bite purvi's finger slowly and she scramed a little] ke hua bawri..

purvi: ye kya mukhiji hum aapko khana khila rhe the..aap to humari ungli hi kaat gye...dekh kr khaiye na..

vir: dekh kr hi to kha rha hu..[naughty] mera khana to tu h..

purvi: [understood and smiled in shyness] kya mukhiji aap bhi..

vir: chl ib yo dawai lele...[he forward medicine to her but she turned her face] ke hua..le jldi kha le..

purvi: nhi mukhiji hume nhi khani..hume ye dawaiya bilkul pasand nhi hkitni kadwi hoti h..saara taste bigad jaega..hum nhi khaenge..

vir: are kha le na yo teri sehat ke liye zaruri h..isse tu jldi thik ho jaegi..le..

purvi: nhi..humare muh ka swaad ganda ho jaega..

vir: aree swaad me acha kr dunga..tu yo kha le..

purvi: kyu esa kya karenge aap..

vir: wo to jb tu dawai kha legi to pta chl jaega..

purvi: [take the medicine] ab bataiye..aapki wajah se humare muh ka swaad ganda ho gya ab thik kijiye ise..

vir:haa haa ruk jaa..[he move closer to her] pakka swaad acha kr du na..

purvi: [moved a little back] haa..

vir:[moved more closer and hold her form waist] ke kr rhi h bawri..itna piche jaegi to niche gir jawegi..[she was about to say something but he kissed her on her lips and she was in shock beacuse of his sudden reaction..he broke the kiss after sometime] ib ho gya swaad thik bawri ya abhi bhi wesa hi h..

purvi: [came back in senses] ye kya tarika h swaad thik krne ka..

vir: yo mera tarika h..

purvi: kafi alag h..wese mukhiji hum bore ho rhe h..hum kahi bahar chle..

TALES OF THE HEART: PURVIR जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें