Part 48

144 72 16
                                    

here is the new chapter:

in haveli..veer was crying...everyone was trying to calm him...

ms: ke ho gya ise?

pd: pta na..achanak se ro pda abhi 5 minute pehle to khel rha tha..[to veer] chup hoja beta..ke ho gya...

ms: bhuk to na lagi?

anjali: nhi abhi to maa ne khana khilaya h ise..

ms: fir..shayad ab ise viren or purvi ki yaad aa rhi hogi..2 din se na dekha isne unhe..

pd: shayad aap sahi keh rhe...ek kaam krti me na phn krti hu...kya pta unki awaaz sun kr chup ho jae..[she dialed purvi'no.but it was switch off..as it got broken during the fight]

ms: ke hua..

pd: purvi ka phn band aa rha h..

ms: to viren ka mila le..uske saath hi hogi..

pd: [she dialed his no..he saw the id and thought what to say..he was not able to control his emotions so he didn't recieved it] ye phn hi na utha rha..

ms: me milata hu..[he dialed..vir saw the id]

vir: sab log baar baar phn kyu kr rhe h..kahi kuch..na na shayad yuhi kr rhe honge..pr me na utha sakta...me kya bolunga unhe..[his phn again rang] ib agr nhi uthaya to chinta krte rahenge...ek kaam krta hu utha leta hu..[he recieved it] hello..

ms: tu phn kyu na utha rha kabse phn kr rha hu...or purvi ka phn bhi band aa rha h..

vir: [control his emotions] wo wo me..[heard veer's crying voice] yo veer ro kyu rha h..ke chahiye use..

ms: use apne maa or baba ki yaad aa rhi h isliye ro rha h...tu ek baar baat krle..

vir: [controlling hard] haa..do na use..[to veer] beta kya hua..aap itna ro kyu rhe ho..aap to ache bache ho na pls mt ro..[veer was still crying but in low tone now]

ms: tu rehne de...tu purvi ko dede..wo chup kra degi..

vir: ms wo abhi baat na kr sakti..

ms: kyu ke ho gya..or teri awaaz ko ke hua h..itni dheere kyu h..humesha to bada chillata h..

pd: viren de na purvi ko ye kabse ro rha..shayad uski awaaz sun kr chup ho jae..

vir: [teary] maa wo abhi baat na kr sakti..aap hi chup kra do na veer ko..

pd: [sense something] tu ese kyu bol rha h..or tu ro rha h kya h..

vir: [control] na maa me na ro rha..me kyu rounga..

pd: juth mt bol..maa hu teri..tu kitna bhi chupa le lekin me sab smjhti hu..bol ke hua h..

vir: [now didn't control and cried] maa wo me or bawri ghr aa rhe the..[he told them everything] use goli lag gyi..wo wo thik na h..[everyone shocked]

ms: yo tu ke bol rha h..or tune hume kyu na bataya ye sab..

vir: ms mene socha aap sab pareshan ho jaoge..

ms: tu address bhej hum aate h..

vir: na ms koi zarurat na h me hu na..

ms: tu address bhej...tujhse to me wahi pr baat krunga..

after sometime all reached there..vir saw veer was still crying..he took him..

vir: veer mera bacha...aap ro kyu rhe ho hnn..papa h na..mt ro..[he hugged him]

ms: viren purvi kesi h?

vir: wo ot me h ms..abhi kuch na keh sakte..[to pd] maa veer ne kuch khaya k..

TALES OF THE HEART: PURVIR जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें