Part 20

197 76 13
                                    

here is the new chapter:

next morning:

purvi woke up first because sun rays were falling on her face..she slowly open her eyes and found herself in vir's grip..he was sleeping hugging her tightly from back..she turned towards him and saw him sleeping peacefully..he was looking cute purvi smiled and kissed his cheeks..with this he also wake up..he looked at her and smiled..

vir: kya baat h aaj subah subah hi pyaar aa rha h tanne..

purvi: ab aap h hi itne pyaare..ki hume to har waqt aap pr pyaar aata h..

vir: pr wo pyaar tu jatati to na...

purvi: ab har baar pyaar jatana zaruri thodi hi h..wese mukhiji hume aapse kuch baat krni h..

vir: haa bol..tu kl raat ko bhi kuch bolne wali thi..ib bta ke baat krni h..

purvi: wo hum keh rhe the ki [before she can complete there was a knock at a door..purvi get up and opened the door..she found servant there] kya hua..

servant: wo mukhyain ji malkin aapko or mukhiji ko neeche bula rhi h..

purvi: pr kyu?

servant: wo to nhi bataya bs kaha hi hum aap dono ko bula kr le aaye..

purvi: thik h aap jaiye hum aate h..[servant left and purvi came near vir] mukhiji jldi uth jaiye maa niche bula rhi h..

vir: haa ho rha hu..pr tu kuch kehne wali thi na..

purvi: haa wo hum baad m batate h pehle aap taiyar ho jaiye..[vir nodded and moved for freshen up..] pta nhi kab baat ho paegi mukhiji se..

soon both came downstairs...

purvi: kya hua maa aapne bulaya tha..

yogi: haa maa hume bhi bhola ne bola ki aap bula rhi h..

pd: haa wo mene ye batane ke liye bulaya h ki mene kl guruji se baat ki thi..is ghr me ek grahashanti ki puja ke liye..to guruji ne kaha ki wo puja kl hogi lekin puja se pehle sabko subah 8 bje se lekr dophar ke 2 bje tk maun vrat rakhna h..ise ghr m or sukh shaanti aegi..

all were shocked listening about maun vrat..

vir: maa yo ke keh rhe ho maun vrat wo bhi 6 ghante ka..na maa yo me naa kr sakta..are itna saara kaam h office ka..panchayat ka..

purvi: haa maa or do din baad ngo m function bhi h to hume or anjali ko to uski taiyari bhi krni hum nhi rakh sakte..

yogi: haa maa me bhi nhi rakh sakta..

anjali: haa maa..

ms: haa or me bhi na rakh sakta manne bhot kaam h

all were speaking continuously..

pd: are chup..[all became silent] ek din kuch ghanto ke liye chup rehne ko kya bola sab log 10 guna tez aawaz m chillane lge..aree roz itna bolte ho thodi der chup nhi reh sakte kya..kl jb time ho jaega to ek alarm bje ga.us waqt se sab log chup rhe h jb tk agla alram nhi bhaj jaata..or haa koi phn or tv m na lagega..ghr m puri tarah se shaanti honi chahiye..

vir: pr maa

pd: koi pr wr naa manne bol diya na to bs ye tay h kl sabka maun vrat h subah 8 bje se dophar ke 2 bje tk...ib jao sab apna apna kaam krlo..

all went from there and came in garden..

vir: yo maa bhi na samjhti na h..are maun vrat wo bhi 6 ghante ka koi kese rakh sakta h..

yogi: haa bhaiya..agr apni marzi se chup hona ho to baat alag h lekin jb koi bol kr aapse ye sab krne ko kahe to nhi pata..

anjali: me to soch rhi hu ki ghr me taiyari kese hongi puja ki..

TALES OF THE HEART: PURVIR जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें