part 96

88 34 14
                                    

Here is the next prt:

Next morning:

All were in hall except kids and vir..and his friends..

Ms: purvi viren or bache kaha h?

Pd: haa viren utha na ke ib tk?

Purvi: nhi Maa.. wo kl bhot thak gye the na to abhi bhi so hi rhe h..humne bhi uthaya nhi..socha thoda aaram krne de..or bache bhi nhi uth rhe the..humne uthane ki bhot koshish ki..

Ms: bache na bilkul viren pr gye h..bachpan me wo bhi esa tha..

Pd: purvi ib utha De use..

Purvi: haa Maa bs unhe uthane hi jaa rhe the..wo kya h na aaj scl bhi Jaana Pari ke admission ki baat krne..

Ms: aaj?

Purvi: haa mamaji..aaj koi function nhi h na..thoda time h to humne socha aaj hi baat kr aate principal se..

Pd: yo Acha kiya..Acha purvi kisi ko bolke vir ke dosto ko bhi bula de..ib tk so rhe honge shayad..

Purvi: jii..
She moved..asked one servant to look after vir friends..then she went in her room..

She entered and saw vir sleeping like a cute little baby..

Purvi: [sat near him] kitne cute lag rhe h sote hue..uthane ka bhi man nhi kr rha..[caressed his hairs]

He smile in sleep..came towards her..put his head on her lap..nuzzle in her waist..hugging her..feeling relaxed..she smiled..

Purvi: [while caressing his hairs] mukhiji..uth jaiye ab..[he nodded in no while hugging and nuzzling her]

Purvi: mukhiji time dekhiye..itni der tk kon sota h..[no response]

Purvi: mukhiji hum aakhri baar bol rhe h..uthiye chup chaap..aapko yaad h na ki hume aaj scl bhi Jaana h..

Vir: aaj Jaana zaruri h?

Purvi: mtlb?

Vir: vo me soch rha tha ki abhi Pari choti h..agle saal krwa denge uska admission..

Purvi: nhi mukhiji..wo 4 saal ki ho gyi h..ye sahi time h..wese bhi jitni jldi daalenge na utni jldi wo catch up kr paegi..

Vir: pr..

Purvi: kuch pr wr nhi..uthiye jldi..

Vir: Acha uth rha hu..bache uth gye?

Purvi: nhi..wo bhi aapki tarah h..ab tk nhi uthe..

Vir: thak gye honge kl..

Purvi: Acha ab jaiye taiyar ho jaiye..hum unhe bhi utha dete h..

She went in their room..wake them..made them ready..while she was making them ready..vir also came there after getting ready..

Vir: good morning bacho..

Kids: good morning papa..

Vir: [went near pari] to aap ready ho..aaj aapka scl me admission hoga..

Pari: haa..

Purvi: aapko pta nhi h ki Pari kitna excited h scl jaane ke liye..

Vir: Acha.. or wo kyu?

Pari: papa..mera friend h na cabir..usne bataya tha scl me new friends bnte h..games khelte h..to mujhe bhi ye krna h..

Vir: [a little possessive] haa..pr aap na sabse friendship mt krna..ok?

Pari: kyu?

Vir: kyuki me nhi chahta sab mere cute se bache ko pareshan kre..aapko pta h ye friends na ese hi hote h..baar baar bolte h khel lo..or fir itna khel kr to mera bacha thak jaega na..

TALES OF THE HEART: PURVIR जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें