Here is the next chapter:
Purvi came back with something..vir saw her confusingly..
Vir: ke hua has kyu rhi h?
Purvi: aaiye..yaha bethiye..[made him sit on bed] ye lijiye..[gave him album]
Vir: yo ke h?
Purvi: ise khol kr dekhiye na..
Vir: [saw it] ye..
Purvi: haa..
Vir: [teary] bawri tune ye sab kb kiya..
Purvi: bhaiya ne kiya tha..jb Pari choti thi or wo kuch bhi krti thi na to bhaiya use capture kr lete the..wo har waqt camera lekr taiyar rehte the..ye dekhiye isme Pari 3 mahine ke thi or massi uski maalish kr rhi thi..pr use krwani nhi thi..to wo baar baar uthne ki koshish kr rhi thi..or jb nhi uth paayi to maasi ko ghurne lagi..or tb bhaiya ne ye pic leli..
Vir: bilkul meri tarah..[Purvi saw him] haa Maa batati thi ki jb me chota tha to mujhe bhi ye tel wel lagwana pasand nhi tha..to me bahana banakr Nikal jaata tha..[then he saw next pic]
Purvi: ye tabki h jb Pari pehli bar khud khadi hui thi..Bina support ke..
Like this they saw some pics of Pari like when she crawl for first time..walk for first time..playing with teddy..etc..
Vir: [teary] yo sab kitna Acha h na..wo kitni pyaari lag rhi h in sab me..
Purvi: haa..
Vir: bawri or bta na use ke ke pasand h..or meri koi aadat h usme..esi koi chiz h jo mujhe or use dono ko pasand ko..or [Purvi stopped him]
Purvi: ek saath kitne sawal puchenge..rukiye hum batate h..Pari ko na sabse zyada Chinese khana pasand h..
Vir: teri tarah...
Purvi: nhi..humse bhi zyada..aap na use roz noodles khila sakte h..or roll to bs dikh jaye use..
Vir: [murmurs] Apni Maa pr gyi h..
Purvi: kya kaha aapne?
Vir: ke..mene kuch na kaha..
Purvi: humne suna..aap kuch bol rhe the..
Vir: tere kaan baj rhe h..mene kuch nhi bola..chl aage bta.
Purvi: haa..[she tell him everything regarding her]
Vir: mtlb mere jesa kuch nhi h usme..
Purvi: h na..[vir smile]
Vir: ke?
Purvi: gussa..[his smile vanish] haa uska gussa bilkul aapki tarah h..agr gussa hoti h na to kisi ki nhi sunti..
Vir: [murmurs] yahi aadat leni thi meri..
Purvi: tez boliye..
Vir: kuch na me bol rha tha ki use meri yahi aadat mili lene ko..or bhi to kitne gun h mujhme..
Purvi: ek or aadat h uski jo bilkul aap jese h..
Vir: ke?
Purvi: pyaar..wo agr kisi se pyaar krti h na to bilkul aapki tarah..uske liye kuch bhi kr sakti h..[vir smile] chaliye ab kya yahi rehna h Pura din..
Vir: to tanne ke krna h?
Purvi: hume bazaar Jaana h..
Vir: kyu?
Purvi: kyu mtlb..ab shaadi ki itni rasme hoti h..to unke liye kapde lane h hume..
Vir: uske liye bazaar jaane ki ke zarurat h..me ghr me hi bula leta hu designer ko..khama kha Bahar jaake thak jaegi..
आप पढ़ रहे हैं
TALES OF THE HEART: PURVIR
Fanfictionthis is my second story of purvir...in this story both purvir are happily married..they dont have any child..they are just newly married..to know more peep inside the story...