Part 67

148 78 17
                                    

here is the new chapter:

after 4 years...

everyone was at dining table..except veer..vir came there..

vir: maa mera naashta upar kamre me bhijwa do..

pd: yahi kr lena..

vir: [see her] maa aapko pta h me yaha na kr sakta fir bhi..

ms: pr kab tk tu ese akele..

vir: jb tk sab pehle jesa na ho jaata tb tk..[to pd] me kamre me hu naashta bhijwa dena..[pd nodded..he went in room]

soon veer came down...

veer: [smile] good morning..

ms: good morning..aa gya tu..

veer: haa..dadi naashte me kya h..

pd: wahi jo tanne pasand h aloo ke pranthe..

veer: [smile] wahh..thank u dadi..

yogi: veer tumhe yaad h kese tum or bhaiji race krte the jb aloo ke pranthe bante..[everyone saw him]

veer: [serious] chachu mujhe is baare me baat nhi krni..wese bhi me scl k liye late ho rha hu..[he ate and left]

ms: [to yogi] ke zarurat thi tanne..wo sab bolne ki..

yogi: ab kuch galat thodi na kaha h mene..sahi hi kaha h..or kab ye sab chlta rahega..mujhe aaj bhi wo din yaad h jb bhaiya ne mujhse kaha tha..ki ab tu mere bete ko sambhal or me tere bete ko..

pd: chodo ye sab..yogi shivam kaha h..

yogi: wo upar hoga..subah ka naashta kr rha hoga..

in vir's room:

he was having breakfast..suddenly a small hand come in front of him with plate of food...he look towards it and smile...

vir: tu aaj bhi aa gya...

boy:[smile] haa..

vir: manne pta tha ki tu mujhse mile bina na jaa sakta..

boy: haa..me aapka laadla jo hu..

vir: haa wo to h..aaja ib jldi tanne scl bhi to jaana hoga..

boy: haa wo to roz jaana padta h..

vir: jaana padta h ka ke mtlb h..hnn bol..

boy: aapko pta h na tauji mujhe scl bhot boring lagta h..roz wahi teachers,wahi homework..or

vir: or roz teri wahi shaitaniyan..kyu shivam..

shivam: [smile] haa..wese tauji jese aap mere saath khelte ho wese aap veer bhaiya ke saath kyu nhi khelte..[vir stopped smiling]

vir: kyuki wo ab bada ho gya h..jb chota tha to khelta tha wo mere saath..

shivam: pr jab me mumma ko bolta hu ki me bada ho gya hu to wo kehti h ki bache humesha chote hi rehte h parents k liye..

vir: haa sahi kehti h..bache parents ke liye chote rehte h lekin wese to bade ho jaate h na buddhu..[both smile] acha ab khana kha le..[he feed him] chl ib tanne scl chod deta hu..

shivam: tauji aaj na ptm h scl me..mumma ko nhi bataya mene..kyuki agr wo aati or mam shikayat krti to mujhe dant pad jaati..[sad] aap chahte ho ki mujhe dant pade..

vir: [smile] me yo na chahta ki tanne daant pade..pr tanne apni maa ko batana chahiye tha..ye galat h..

shivam: tauji is baar pls..agli baar me shaitani nhi karunga..

vir: thik h pr yo aakhiri baar h ki me tere papa ko bolunga..agli baar esa kiya to me na bolunga..smjha..[he nodded] chl jaa ab taiyar ho jaa..

shivam: [went towards the gate and turned] wese tauji aapko ek baat batau..

TALES OF THE HEART: PURVIR जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें