Part 24

215 82 28
                                    

here is the new chapter..
tell me r u liking the track or not..if not i will end it..

vir came outside in the garden area where purvi was sitting..he slowly moved towards her..purvi noticed him so she got up and about to go but vit hold her hand and stopped her..

vir: bawri manne tujhse baat krni h..

purvi: pr hume aapse koi baat nhi krni..haath chodiye humara..

vir: [pull her towards him] meri baat sun..

purvi: [struggling to get free from his hold] kya kr rhe h mukhiji chodiye hume..

vir: jb tk meri baat na sunegi tb tk na chodunga..pls meri baat sun le..

purvi: [turned her face to other side] boliyee..

vir: [hold her from shoulders] bawri dekh me tanne bhot pyaar krta hu..tere liye kuch bhi kr sakta hu..tu [but purvi interupt]

purvi: agr aap humse pyaar krte to humari is khushi m khush hote..ese mana nhi krte..humari is ichcha ka ko khushi ka samman krte isme humara saath dete..

vir: bawri dekh jo me kahunga tu pls use smjhna..dekh esa na h ki me khush na hu lekin yo abhi na ho sakta iski wajah h..

purvi: esi kya wajah kya h jo is khushi se zyada badi h..

vir: vo me tanne na bta sakta..lekin pls mere liye tu meri ek baat maan le..tu abortion kra le..pls..

purvi was shell shocked after hearing this..she was not able to believe what she heard..

purvi: [angry] ye kya bol rhe h mukhiji aap..aap hosh m to h..

vir: me bilkul hosh m hu..tu yo krwa le..

purvi: [pushed him] nhi hum ye kabhi nhi karayenge...sun liya aapne..

vir:[came near her] meri baat maan le bawri..pls..

purvi: nhi esa kabhi nhi hoga..or esi kya wajah he jo aap ye sab kr rhe h boliye..

vir was silent..

purvi: boliye na ab chup kyu h itna sab bol diya lekin ye nhi bol paa rhe ye bhi bol dijiye na ki kya wajah h..boliye.

vir: [frustrated and came near her and hold her from shoulders tightly] tu h iski wajah sun liya..tu h..

purvi: hum..mtlb aap kehna kya chahte h..

vir: haa tu..tanne yaad h abhi kuch din pehle jb yogi or anjali ne tujhe us suhani se bachaya tha lekin teri halat bhot kharab thi..or fir humne test krwaye the..to wo test ki report late aai thi..or jb aai to doctor ne mujhe bulaya tha milne ke liye..

purvi: to fir...kya tha usme..

vir: doctor ne mujhse kaha tha ki us suhani ne tere saath jo kiya h na uski wajah se tu bhot kamzor h..tu abhi itni komzor h ki agr hum log esa kuch krte h..to..to teri jaan bhi jaa sakti h..tu abhi yo sab ke liye thik na h..or me kuch bhi seh sakta hu lekin tujhe kuch ho yo na..aree manne yo ehsaas jiya h or manne pta h ki yo khatarnak h..mujhe khushi h is baat ki tu maa banne wali h or me baap..are humara bacha h wo khushi h mujhe..lekin usse bhi zyada dar h bawri ki kahi me tujhe kho na du..bawri us din jb humare beech wo sab hua tb manne yo sab na pta tha lekin jb report aai to doctor ne btaya..bawri me tujhe na khona chahta..

purvi: [crying] pr aapne hume kuch bataya kyu nhi is baare m..

vir: bawrii..are manne ke pta tha ki tu yo chahti h abhi..manne laga tu abhi iske baare m na soch rhi or dusri baat tanne bura lagta isliye na bataya..

purvi: pr mukhiji reports to pehle aai thi kitna time ho gya..ab to esa kuch nhi hoga..

vir: [came near her] bawri doctor ne kaha tha ki ek mahine se pehle esa kuch nhi hona chahiye..

TALES OF THE HEART: PURVIR जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें