HARD WORK PAYS OFF

Roshni: khanbaba, mei aapko idea du
Aman: pehle aa idhar aaiye.
He made her sit on sofa and sat beside her and hold her hands.
Aman: hmm, ab btaiye
Roshni: khanbaba... agar hm yahan rahenge toh hmari savings v khtm ho jayengi aur koi dusri job v nhi milegi...agar hm log abhi hi shift ho jaye dusri city mei toh...
Aman: haan baccha lekin usse kya hoga.
Roshni: fir hm apna ek startup shuru kr skte hain...agar success mili toh bank loan v dega aur fir hmara business aur badh jayega...
Aman: hmm...idea toh accha hai... lekin hm jayenge kahan?
Roshni: hm kisi choti jagah chalte hain...wahan rent v kam lagega aur hm kaam v shuru kr payenge...
Aman(downs his head): meine ammi ko vada kia tha ki aapko kbhi dikkat nhi hone doonga..lekin...
Roshni:(interup) nhi khanbaba...aisa kuch v nhi hai...aapse hi meri khushi hai...yeh sab mat sochiye pleasee.
Aman: aap kitni acchi hain Roshni.
He kissed her forehead and hugged her tightly.

Accha ab thoda fast travel krte hain.They moved to Unnao(sub urban city). Aman started a small business. But they were facing some money issue, so Roshni started teaching in a small school. Aman sometimes feels depressed seeing Roshni in this condition. She was working so hard just for her khanbaba... but kehte hain na, koshis krne walo ki haar nhi hoti, they gained success and got loan and this way their business flourished. Now they were earning enough to live in a good city. Aman worked very hard and after 2 years of extensive work, they open many branches of his company in different company.

Now scene start with a car in which Aman and Roshni can be seen. Roshni was blindfold and Aman was sitting beside her...they were well dressed and happiness was visible on their faces. Roshni: khanbaba, hm kahan ja rahe hain...btaiye naaa
Aman: aapse ruka nhi jata na thodi dair..
Roshni pouted cutely, Aman saw and smiled and lightly pecked her lips.
(Ps. Driver was there)
Roshni:please please please btaiye na khanbaba....meine kitni dair se aankhe band rakhi hain..
Aman: haan toh thodi dair aur,and yess ab ek shabd nhi..
Roshni started her bakbak again, to stop this he kept his hand on her boobs and pressed that lightly.
Ps. In these 2 years they never had an intercourse...just forehead and cheek kissing...okay..
Roshni immediately shut her mouth and kept her hand above his..
Roshni:(slowly) khanbabaaaa, kya kr rahe hain, hath hataiye...driver uncle dekh rahe...
Aman(smooching more) haan toh dekhne do...aapni biwi ko chu raha... unko kya..hmm
Roshni: please khanbaba...woh dekh lenge..
Aman: accha fine (he left her) waise ab mei aur wait nhi kroonga.. kitne saal ho gye hm pass nhi aaye...ab aur nhi..
Roshni was blushing listening this..Aftersome time they reached a place...Aman guided Roshni out of the car and slowly opened her blindfold...Roshni adjusted the light and see and was helllll suprised. She was standing in front of a palace. The name on display was RoshAn Mansion
Roshni:(happily) khanbaba yehh
Aman: haan Roshni...hmari mehnat ka fal.
Roshni hugged aman tightly in happiness
Aman: accha chaliye andar v chalna hai naa
Roshni:(excited) ji ji ji yess
Aman laughed on her cuteness and hold her hand and take her in.Roshni was amazed to see such a beautiful place.. there were lights, fountain trees swimming pool and what not. She was jumping in happiness and enjoying.
Aman: accha ab hmara room nhi dekhna.
Roshni: Jii dekhna hai...kahan hai..
Aman: aaiye
They moved to their room. It was such a big room, classically designed and beautiful interior.
Roshni: wowwww khanbaba....kitna sundar hai.
Aman: lekin aapse kam
Roshni hugged him tightly. Thankyou khanbaba...meko bht bht pasand aaya... hmara dreamhouse
Aman: chaliye fresh ho jaiye aur rest kre...aaj raat toh aapko mei chorne wala nhi
Roshni:(blushing hardly) jiiii
She ran to washroom, Aman laughed at her antics.