...............Nurse - Wese yeh injection se aap so jaoge Aur Aap Ka dard BHI khatam ho Jayega .
Preet Mausi - Kitne Der tak yeh..
Nurse - Puri Raat . Par asar dar hai . Ise me Roz Raat ko Dene Aaungi .
Preet Mausi - Ji Nurse .
Nurse - Wese aap BHI Aaram kijiye kiu ki yeh kal Subha hee uthenge .
Dono baaten Kar ne lage . Pata nehi pagal nurse Kya bole Ka rahi thi Par me thoda Thoda samajh to pa hee Raha tha . Woh nurse thodi Der baad chali gai . Meri Preet Mausi or me us lambe sofe pe Beth Gaye . Hum dono Khana khane lage . Mene puchha .
Me - Wese Mausi . Yeh room to bahat Jada mehnga Hoga na . AC hai washroom hai .
Preet Mausi - Han . Par tere Mausajee se badh ke thodi na hai .
Me - Me to Ase hee puchh Raha tha .
Preet Mausi - Wese me tujhe bahat Dino baad Dekh rahi Hu . Kitna Bada ho Gaya hai Tu . Wese Kabhi mere Ghar kiu nehi Aata .
Me - Kaha . Mausi Mera to abhi graduation khatam hua hai ..
Preet Mausi - Achha hai . Le me khilati Hu tujhe .
Hum dono sath me khane lage . Thodi Der baad Preet Mausi Jake Mausajee ko Dekh ke Aai or mere pass hee sofe pe Beth ke sone lagi . Me BHI Ase hee so Gaya . Agle din Subha utha . Meri Mausi mere kandhe pe sir Rakh ke so rahi thi . Unki saree Ka pallu thoda niche khisak Gaya tha . Unki boobs thode se dikh rahe the . Me thoda khud ko control Kiya . Tabhi Preet Mausi mujhe kas ke pakad ke sone lagi . Meri nazar unki red lips pe padi . Bahat Jada hee red thi . Bilkul meri Mummy ki Tarah . Me khud ko Rok ke rakha . Thodi Der hua tha ki meri Preet Mausi uth gai . Woh washroom me chali gai . Me wahi Beth ke thoda Sant hua ..
Thodi Der baad Preet Mausi washroom se bahar Aai or me Jake fresh hua . Thodi Der baad me niche Gaya . Nasta le Kar upar aagaya . Hum tino nasta kiye . Karib Subha ke 10 Baje meri or Sophia Didi aagai . Mummy ne mujhe 2/3 kapde diye bole .
Mummy - Thik se reh na . Wese me Teri Mausi ke Ghar pe hi samjha .
Me - Thik hai Mummy .
Mummy - Aur Tu jada phikar maat Kar me Teri dono betion ke sath hee Hu .
Preet Mausi - Thank you Didi .
Mummy - Han . Han . Ho Gaya tera .
Woh dono pure din humare sath ruke rahe . Wese Mausajee bed pe hee Lete huye the Aur sham ko Mummy or Sophia Didi chale Gaye . Me sofe pe betha hua tha . Meri Preet Mausi AK chair pe bethi hui thi . Mausajee ke pass . Thodi Der baad Woh ledy doctor Aai or Raat ko me niche Gaya .
Me Khana le Kar upar Chala Gaya . Wese aaj thoda let ho Gaya . Woh hotel me Kuch Jada hee bhid thi Yaar . Me upar lift se Gaya . Wese Raat ke waqt lift mejada log nehi the or me Akela her tha . Me 11th floor pe pahncha lift se bahat hee nikla mujhe AK ledki ki aawaz sunai Di . Woh BHI chik to hui . Me aage pichhe Dekh ne laga . Sala . Koi BHI AK Aadmi yah Aurat nazar nehi Aaraha tha . Socha ki hospital me bhoot hote hai . Me to dar Dar kanp me laga . Tabhi mujhe laga ki Woh aawaz mere lef side ke room se aarahi thi .
आप पढ़ रहे हैं
Ghar Ghar Ki Kahani
Lãng mạnHello Dosto .. Main Hu Rohan . Me Aap ko Apni Ghar ki kahani Bata ne Ja Raha hu . Jo ki koi nehi Bata ta ta . Pehle me Apne bare me Bata du . Mera Naam to aap jan Chuke honge. Me Delhi Ka Rehne wala hu . Meri height 6.3 hai . Dikh Ne me bilkul Apni...