............Me - Wese Bhabi me Kuch samjha nehi .
Lata Bhabi - Bewakuf kahika . Wese Devar ji Aapke pass Bada Lund to hai par akal nehi hai samjhe .
Me - Kya .
Lata Bhabi - Wese asali baat yeh hai ki aap ki Mausi . Mere husband ki takleef Ka phaida utha rahi hai Aur upar se meri BHI seal tuti nehi thi . Jab pata Chala ki Ghar me Sab se Bada aapka hai to . Me aagai .
Me - Aapne mujhe istimal Kiya .
Lata Bhabi - Han . Kar Kisi ki Bata na maat Thik hai . Wese me kal se Apne husband ko khud hee sex Sinha dungi samjhe Aur dubara mere pass Aana maat . Warna Achha nehi Hoga .
Boll ke room se bahar chali gai . Me sach Batau to me bed pe Pura nanga hoke betha tha . Mujhe is waqt mere papa ki baat Yaad aagai . Woh keh te the ki Ghar ki baat bahar maat leke Jana or Mene Apni Sangeeta Mausi ki BHI baat nehi Mani . Ab me Kya Karu me thodi Der keliye bed pe let Gaya or Santi se sone laga . Socha ki Jo Hoga kal Dekh lenge . Me Badi Muskil se Raat ko soya .
Par me Subha usi waqt or hee uth Jata tha . Me uth ke fresh hua . Thodi Der baad niche Chala Gaya . Wese us waqt Sirf Meri Sangeeta Mausi or Sobha Aunty hee kitchen me Hoti thi . Me sidhe kitchen ki taraf Chala Gaya . Dekha ki waha pe Sirf Sobha Aunty thi me unke pass Chala Gaya .
Sobha Aunty - Kya hua . Aaj Subha subhe Teri sakal koi utri hui hai .
Me - Nehi to .
Sobha Aunty - Achha .
Me - Wese Mausi Kaha hai .
Sobha Aunty - Ab tujhse Kya chupa na Woh kal Raat Bhar Aakash Teri Mausi ki le Raha hai to Woh so rahi hogi . Wese Tu kal achhe se soya na .
Me - Han . Aunty Aur aap .
Sobha Aunty - Ase hee . So gai .
Me - Achha .
Sobha Aunty - Wese tune mujhe kal Apne room me bulaya tha na .
Me - Mene .
Sobha Aunty - Bhul Gaya Kya .
Me - Han . Par aap to Aai nehi .
Sobha Aunty - Idhar aana Jara .
Boll ke Sobha Aunty mere pass Aai . Woh mere Kan ko pakad ke jor se marod ne lagi . Mujhe dard hone laga par me samajh nehi pa Raha tha ki kis liye Sobha Aunty mere Kan ko marod rahi thi . Mujhe dard hone laga .
Me - Dard ho Raha hai Aunty .
Sobha Aunty - Wese Yaha Teri Mausi nehi hai Jo tujhe bacha Legi .
Me - Dard ho Raha hai .
Sobha Aunty ne mujhe chhod Di or mere pass Aake mujhe Apne Baho me Bhar ne lagi . Mujhe ajib SA laga .
Sobha Aunty - Wese me gai thi . Tere room pe par Tu meri bahu ki le Raha tha .
Me - Achha . Par mene Kuch nehi Kya.
Sobha Aunty - Kya nehi Kiya tune .
Me - Kuch nehi .
Sobha Aunty - Wese Meri bahu BHI bahat takleef me thi . Wese tune achhe se uski seal todi na .
Me - Han .
Sobha Aunty - Besharam Kese boll Raha hai . Wese tujhe hua Kya hai aaj Roz to mujhse flat karta reh ta hai aaj Kya hua .
आप पढ़ रहे हैं
Ghar Ghar Ki Kahani
RomanceHello Dosto .. Main Hu Rohan . Me Aap ko Apni Ghar ki kahani Bata ne Ja Raha hu . Jo ki koi nehi Bata ta ta . Pehle me Apne bare me Bata du . Mera Naam to aap jan Chuke honge. Me Delhi Ka Rehne wala hu . Meri height 6.3 hai . Dikh Ne me bilkul Apni...