............Badi Mummy - Aaram se beta .
Me - Wese Badi Mummy me ab Aapse pyaar Kar na Chahti hu .
Badi Mummy - Achha . Wese Tu Sunanda ko Jada tadpata to nehi hai na .
Me - Nehi . To .
Badi Mummy - Achhi baat hai .
Boll Kar badi Mummy MERI Taraf palat gai . Mujhe Apne Baho me Bhar li AK chocolate ko la Kar mere Munh me De Di . Boli ..
Badi Mummy - Yeh tere liye hee hai .
Me - Aap BHI na .
Badi Mummy - Wese Tu apni Sunanda Didi se hee Kam Chala le .
Me - Nehi .
Boll Kar Mene Apne dono hato ko Badi Mummy ki Gand ke upar Rakh Diya . Jor se Daba te huye AK sath Thapad mar Diya . Badi Mummy uchhal padi .
Badi Mummy - Aaahh.. Bata
Badi Mummy Mujhe ajib nazron se Dekh ne lagi . Par Mera hat abhi unki badi Gand pe hee tha. Mene phir se Apne dono hato se unki Gand ko jor se Daba te huye . Laga tar Thapad mar ne laga . Badi Mummy uchhal padi or mere Baho me aake lipat gai .
Me - Mujhe bas yeh aapki Moti Gand Chahiye .
Badi Mummy - Aaaahh.. Aurr Jorr See Aaaahh Aaahh Majaa Aarahaa Haii Betaaa Aaaahh Aaahhh Aaahhh..
Badi Mummy mujhse lipat gai . Me Bina ruke jor jor se unki Gand ko Thapad or thapad mare Ja Raha tha . Ase hee karib 30 jor dar Thapad ke baad me Ruk Gaya . Apne dono hato se badi Mummy ki Gand ko pakad ke sehlane laga . Badi Mummy haf ti hui mere chehre ke samne Aai . Mujhe ajib nazron se Dekh Ti hui . Achanak se mere upar tut padi . Apne dono hato se mere gardan ko pakad ke jor jor se mere lips ki kiss Kar ne lagi .
Mene unko Apne Baho me kas ke pakad Kiya . Badi Mummy bahat hee jor se mujhe kiss kiye Ja rahi thi or me unka sath De Raha tha . Bas thodi Der hua tha . Badi Mummy Ruk gai . Mere mathe ko Apne mathe pe laga Di . Haf ti hui boli .
Badi Mummy - Besharam . Behka diya na tune mujhe .
Me - Love you Badi Mummy .
Badi Mummy - love you too Mera bacha . Wese Tu thodi der intizaar Kar phir me Teri khabar Leti Hu .
Tabhi Dekha ki bade Papa samne se Aarahe the to hum dono alag ho Gaye . Me Badi Mummy se coffee le Kar Jake dining table pe Beth Gaya or bade Papa Ke sath nasta kar ne laga . Thodi der baad me nasta khatam Kar ke Jake sofe pe Beth Gaya . Apna mobile Dekh ne laga . Bas thodi Der hua tha waha pe Sunanda Didi BHI aagai . Badi Mummy unse baaten Kar ne lagi .
Wese thodi Der baad Sunanda Didi Apne room me chali gai or mere bade Papa BHI bahar chale Gaye . Meri Badi Mummy Ghar ke Kam pe lag gai . Me Akela sofe pe betha hua tha . Karib 30 minutes ke Aas Pass huye honge . Dekha ki Badi Mummy mere pass aarahi thi . Woh mere pass Aake mere hat se Mera mobile le gai or side me phek Di . Boli .
Badi Mummy - ise chhod .
Boll ke mere t-shirt ko utar ne lagi . Me unki harkat ko samajh Gaya or Mene Kuch nehi Kiya . Badi Mummy ne mere t-shirt ko utar ke phek Di or mere pairon ke pass Apne ghutno pe Beth gai . Apne dono hato se mere abs ko touch Kar ti hui . Mujhe Charo taraf Dr kiss Kar ne lagi . Mujhe Maja aane laga . Thodi Der hua tha .Badi Mummy Ruk hai or mere pant ko utar ne lagi .
Me - Badi Mummy room me chaliye na
Badi Mummy - Sharam Aaraha tujhe . Teri sharam me abhi bhaga to Hu .
आप पढ़ रहे हैं
Ghar Ghar Ki Kahani
Storie d'amoreHello Dosto .. Main Hu Rohan . Me Aap ko Apni Ghar ki kahani Bata ne Ja Raha hu . Jo ki koi nehi Bata ta ta . Pehle me Apne bare me Bata du . Mera Naam to aap jan Chuke honge. Me Delhi Ka Rehne wala hu . Meri height 6.3 hai . Dikh Ne me bilkul Apni...