Chapter - 17

1.2K 11 1
                                    

...........Me - Han . Wese Woh Thik ho Gaye hai Kya .

Sobha Aunty - Han . Sayad Teri Mausi to yahi keh rahi thi .

Me - Achha .

Sobha Aunty - Jara Sambhal ke Jana Thik hai .

Me - Ji Aunty .

Mene unse AK paper Liya Aur Apne room me Jake kapde pehen ke Turant hee car or Kar Chala Gaya . Wese me ab yahi Kam Kar ta tha . Kabhi Saman Lene Jana tha to Kabhi shopping pe mujhe lag me laga tha ki me apni Sangeeta Mausi ke Ghar Sirf Maje Kar ne keliye Aaya Hu . Wese Maja to aaraha tha .Me bajar Chala Gaya Wese kaphi dur tha m pahanch te huye 30 Minutes se Jada lag Gaye . Mene apna car park kiye or raste ke side me khada hoke us paper ko Dekh ne laga kaphi Jada hee medicine tha Yaar . Me bas Dekh hee Raha tha ki . AK ledki scooty la Aai or mujhe takra gai .

Ledki - Kamine raste ke bich me khada Hoja ....

Me Kuch boll hee nehi paya . Woh ledki giro BHI nehi thi . Par mujhe Gali Dene lagi . Wese waha pe Jada log nehi the warna MERI pitai ho chuka hota Tabhi kisi ne mere kandhe pe hat rakha me palta to Woh kamya thi .

Kamya - Rohan Tu Yaha pe .

Ledki - Didi use aap janti ho .

Kamya - Tu hui na . Itni Gali koi deti hai . Kabhi Santi se baat nehi Kar Sakti

Ledki - Meri koi Galati nehi hai .

Kamya - Aur Tu Yaha Kya Kar Raha hai .

Me - Mere Mausi Ke Ghar or Shaadi hai to me Yaha Aaya tha Aur medicine keliye Aaya tha to yeh aagai .

Ledki - Sorry na .

Kamya - Tu chhad na use . Wese Mera Ghar yahi pass me hai .

Me - Achha . Tu yahi ki reh ne wali hai

Ledki - Kiu Shaadi karoge kya meri Didi ke sath .

Kamya - Tu to Chup reh .

Ledki - Wese Chalo Didi bahat Kam hai

Kamya - Rohan me tujhse baad me baat Kar ti Hu Thik hai .

Boll ke dono behen chali gai . Woh ledki mujhe ghur ti hui Ja rahi thi . Mene socha ki kash Tu gir jati . Me ab aage Dekha medicine store pe Gaya or medicine kharid ke sidhe Ghar aane laga . Pahncha to meri Sangeeta Mausi ne darwaza kholi . Mene unko hee medicine de Diya or Apne room me Chala Gaya . Andar Gaya to Dekha ki meri Kajal Didi bed pe bethi hui thi .

Me - Didi aap Yaha .

Kajal Didi - Wese Komal Bhabi Bata rahi thi ki Tu badi jor se unki leta hai or me .

Me - Aap ko me Kar bhul Sakta hu .

Kajal Didi - Chal me washroom me Hu Jaldi aaja .

Boll ke washroom ke andar chali gai . Me unke pichhe Chala Gaya . Washroom ke andar unki chudai Kar ne laga . Me din Bhar Apne room me hee Raha .Wese me itnizaar Kar Raha tha Raat hone Ka . Mujhe Dekh na tha to . Me intizaar hee Kar ne laga . Jab Raat hua to Sab sath me Beth ke Khana khane lage . Aaj bhi me Sobha Aunty ke sath Betha hua tha . Woh mere sath bahat pyaar se baat Kar ti thi . Thodi Der baad Mera Khana khatam ho Gaya . Me uth to . Sobha Aunty boli .

Sobha Aunty - Ruk na me BHI Aati Hu

Me - Kya .

Sobha Aunty - Besharam . Tere sath sone keliye nehi boll rahi Hu . Bas me Apne bete ko Dekh ne Ja rahi thi .

Ghar Ghar Ki Kahani जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें