............Par Mene Dekha ki AK room ke andar meri Simran Bhabi so rahi thi to me aage Chala Gaya . Wese 4 room pichhe chhut Gaye the . Bas aage AK hee room tha . Mene socha ki Kahi Sunanda Didi niche ke room me to nehi so rahi hogi .
Pata nehi Yaad . 3rd floor pe to 6/7 room the . Wese sobha ki itne room Dekh ke Aaya Hu to yeh Aakhri wala hee Sahi . Wese mujhe nehi Lagta ki Sunanda Didi Yaha pe hogi . Kiu ki us room Ka darwaza or khidki dono band tha . Kar me jab pass Gaya to Dekha ki khidki thoda khula tha . Matlab . Bas thoda Sa or light Bhi andar se aarahi thi . Me thoda pass Gaya or khidki ko dhire se khola . Andar Dekha to Kya nazara tha .
Woh meri Sunanda Didi thi . Woh Puri Tarah se nangi thi . Unke upar Navin bhaiya Lete huye the . Meri Sunanda Didi ko Apne Baho me Bhar ke Apne Lund ko dhire dhire unki chut me andar bahar Kar rahe the . Meri Sunanda Didi Apne dono hato se Navin bhaiya ki pith ko sehlati hui . Unke kandhe ko kiss jaiye Ja rahi thi . Woh Kuch boll rahi thi . Par mujhe sunai nehi De Raha tha . Mene thoda dhyan se suna to . Mujhe thoda Thoda sunai diya .
Sunanda Didi - Aaaahh Aaahhh Bhaii Aseheee Aaaahh Hmmm.. Majaa Aa Raha Haii Aaaahh Aaahhh Fuckkk Mee Aaaahh Aseheee Hmmm..
Navin Bhaiya - Wese me Aap se Bahat pyaar Kar ta hu .
Sunanda Didi - Hann.. janti Huu Mee Aaaahh Aseheee Iamcominng Rukk Naaa Maatt Aaaahh Aaahhh Aaahhh..
Mene Dekha ki Sunanda Didi ki chut AK dum red thi . Usme se thoda Sa Pani Nikal ne laga or Navin bhaiya Bhi Ruk Gaye . Me waha se dhire se puchhe aagaya . Socha ki Kal subhe baat Kar Lunga . Thodi Der baad me niche aagaya . Apne room me Jake sone laga . Kar me jab apni Aankhe band Kiya to meri Badi Mummy Ka jism mere samne Aajata tha . Me Badi Muskil se Raat ko soya .
Agle din utha . Wese Mene socha ki kahi aaj pujja to nehi hai . Par mujhe Kisi ne uthaya kiu nehi Me uth ke thodi Der baad fresh hua or niche Jane laga . Wese niche hall me koi tha hee nehi . Me kitchen ki taraf Jane laga . Wese kitchen thoda andar tha . Me Gaya to meri Badi Mummy kitchen me thi or bartan saf Kar rahi thi . Wese Meri Badi Mummy bahat hee simple or Sundar thi . Unki Baal BHI Ase hee humesha bandhe hote the . Par unki figure Ka jawab nehi . Me unke pass kitchen me Jane laga . Tabhi Dekha ki Badi Mummy ki saree Ka pallu Pura niche Gira hua tha . Unke boobs dikh rahe the . Badi Mummy Mujhe Dekh ke apni saree ke pallu ko thi Kar ne lagi par unke hat me sabun laga hua tha . Me unke pass Chala Gaya or unke Pallu ko upar utha Diya . Badi Mummy mere gal ko kiss Kar Di boli .
Badi Mummy - Thank you beta .
Me - Wese aaj pujja nehi hai Kya .
Badi Mummy - Nehi . Pujja parso hai
Me - Itna let kiu .
Badi Mummy - Pandit me Kaha hai . Wese thodi na Mera beta Ghar wapas aayega .
Me - Asa kiu keh rahi ho aap . Me Hu na .
Badi Mummy - Han . Tu to rahega Mera bacha .
Me Badi Mummy ke pichhe se unko Apne Baho me Bhar liya . Apne dono hato ko unke navel pe Rakh Diya .
Badi Mummy - Kya Chahiye tujhe aaj
Me - Kuch nehi to .
Badi Mummy - Achha . Bachpan me tujhe Khana Chahiye hota ta thi aake mujhse lipat Jaya Kar ta tha .
Me - Achha .
Badi Mummy - Ab Bata me tere liye Kya banau .
Me - Mujhe to Aapko Khana hai .
आप पढ़ रहे हैं
Ghar Ghar Ki Kahani
RomanceHello Dosto .. Main Hu Rohan . Me Aap ko Apni Ghar ki kahani Bata ne Ja Raha hu . Jo ki koi nehi Bata ta ta . Pehle me Apne bare me Bata du . Mera Naam to aap jan Chuke honge. Me Delhi Ka Rehne wala hu . Meri height 6.3 hai . Dikh Ne me bilkul Apni...