Chapter - 31

4.6K 22 3
                                    

..........Me - Wese Mummy boll rahi thi ki aap ki training hai .

Maira Aunty - Han .

Me - kab tak hai .

Maira Aunty - 2 mahine tak .

Me - Itne din .

Maira Aunty - Han . Kuch din Chhuti BHI hai .

Me - Achha .

Maira Aunty - Wese bajar Jake kitchen Ka saman le Kar aa .

Me - par me to bahar se manga ke kha tabhi .

Maira Aunty - Tabhi Asi halat hai Teri .
Ab ja Saman le Kar aa .

Me - par ..

Maira Aunty - me Teri mummy nehi Hu samjha . Jaban lada na band Kar or Jake saman le Kar aa . Thik hai .

Me - Han . Jata hu .

Maira Aunty aake mujhe Apne Baho me Bhar li boli .

Maira Aunty - Ab pata Chal tere Mummy Papa tujhe bahar kiu chhod dete the .

Me - Han Han . Wese aap bahat hot lag rahi hai .

Maira Aunty - Chup Kar Badmash jeke Saman le Kar aa .

Me - Wese aapko Kan Sa fleover Pasand hai .

Maira Aunty - Achha . Aate hee sidhe puchh Raha hai . Besharam kahi Ka .

Me - batao na . Wese BHI aap ne Kaha tha ki sex Kar na galat nehi hai .

Maira Aunty - Woh baat Yaad hai tujhe

Me - Woh baat me Kese bhul Sakta hu me .

Maira Aunty - Wese Tu jab Palak ki Shaadi me Aaya tha . Me to tabhi tere sath Sona chahti thi par Teri mummy ne bataya ki Kan si promise Kiya hai tune . To me Kuch nehi Kar Pai .

Me - Han ..

Maira Aunty - Ab Jada waqt Barbaad maat Kar . Mujhe dotted Pasand hai Jake Jaldi se le Kar aa or samna Lana maat bhul na .

Me - Thik hai .

Me thodi Der baad bahar Gaya or kitchen me jaruri saman liya or Maira Aunty keliye BHI Laya or Apne room me aagaya . Wese us waqt Raat ke 8 baj rahe the . Maira Aunty Jake kitchen me Khana Bana ne lagi . Wese kitchen Chota Sa tha . Me washroom chala Gaya thodi Der baad fresh hoke Aaya . Wese me towal pehen ke hee ghum ne laga . Wese mere abs kaphi Kam ho Gaye the . Me thodi Der baad kitchen ke Gaya . Maira Aunty ko Dekh Kar mujhse Raha nehi Ja Raha tha . Unki Moti Gand thi . Wese Woh pehle thodi patli thi par ab thodi healthy ho gai thi
Me unke pass Gaya . Unke pichhe se unko Apne Baho me Bhar liya . Apne dono hato se unki navel ki sehlane laga .

Maira Aunty - Rohan bas thodi Der Ruk ja .

Me - Me Kese ruk jau aap ho hee itni Kamal ki .

Maira Aunty - Achha . Wese me BHI Kabhi Teri Jaga pe thi Aur Mene BHI yahi Galati ki thi . Samjha .

Me - Galati . Kesi Galati .

Maira Aunty - Woh me jab pehle pehle Kam Sikh rahi thi . Tab me akeli kiraya ke Ghar me reh ti thi . Ase see sex ke chal te huye me Apne kiraye dar ke ledke se apni chhudwane lagi . Wese Maja to Aaya par Mera Kam nehi hi pata tha . Ab samjha .

Me - Han .

Maira Aunty - Tu bas thodi Der Aaram Kar . Khana khane ke baad tujhe me Jannat dikhaungi .

Ghar Ghar Ki Kahani जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें