Chapter - 23

1.2K 10 0
                                    

.............Par Seema Aunty phone nehi utha rahi thi . Wese Mene socha ki le hee leta hu . Wese Meri Sunanda Didi ko BHI to chocolate bahat Pasand hai thodi Der baad ja kar Mene chocolate kharida or Condom bhi le liya . Me Sidha Ghar Aane laga . Us waqt karib sham ke 4 baje honge . Wese Aur BHI bahat dur tha meri Badi Mummy Ka Ghar .

Me car Chala Raha tha . Tabhi mere dimag me khayal Aaya ki . Shanu Didi to hongi na . Mene turant hee unko call laga Diya . Wese unhone call uthai Par phone se Pankaj Bhaiya ki aawaz Aai .

Me - Hello . Didi .

Pankaj Bhaiya - Use chhodo na Didi .

Shanu Didi - ( Haf ti hui ) Dekh to Lene De pehle .

Pankaj Bhaiya - Abhi dikha ta hu .

Shanu Didi - Aaaaahhhh Aaaahhahh Aaaahhhhh fffffuuuucckkkkk Meeeeee Harderrrrrr Pankaj Aaaahhh Aseheee Aaaaahhh Aaaahhahh fffffuuuucckkkk Meeeeeee Harderrrrrr Oosheettt..

Uske baad Sab Sant ho Gaya . Wese me samajh Gaya ki Kya ho Raha tha. Mene phone nehi rakha . Bas thodi Der hua tha . Pankaj Bhaiya ki aawaz Aai .

Pankaj Bhaiya - Kya baat hai Didi .

Shanu Didi - Chal uth mere upar se sale khud Ka Pani to mere andar Dal Diya par Meri chut se Pani nehi Nikal paya .

Pankaj Bhaiya - Wese AK Aur mauka dona . Woh kya hai ki Sunanda mujhe bahat thaka deti hai .

Shanu Didi - Achha . Wese me Sunanda nehi Hu . Mene bas tujhe AK hee mauka Diya tha Aur Jada nehi .

Pankaj Bhaiya - please Didi .

Shanu Didi - Kamine uth Ja warna Achha nehi Hoga Or dubara mere pass Aaya to Teri kher nehi .

Pankaj Bhaiya - Jata hu na . Kamini Tu to bahat horny hai . Tere liye Bada Lund Chahiye .

Shanu Didi - par tere 3 inch se Kuch nehi hoga samjha . Madarchod Kahi Ka .

Tabhi sayad pankaj bhaiya waha se chale Gaye Aur phone BHI Achanak us taraf se kat Gaya . Pata nehi Kese . Mene socha ki Ghar Jake shanu Didi ki Dekh ta hu . Wese itna to pata Chala ki Woh Ghar PE hai . Me Ghar pahncha to sham ke 6 baj rahe the . Meri Badi Mummy ne darwaza kholi . Me andar Chala Gaya . Jake sofe pe Beth Gaya . Badi Mummy mere liye Pani le Kar aai Aur mere pass Beth gai .

Badi Mummy - Wese Navin Thik hai na waha or .

Me - Ji Badi Mummy .

Badi Mummy - Achhi baat hai .

Badi Mummy mujhse bahat sawal Kar ne lagi . Wese Woh bahat hee parishan lag rahi thi . Mene tabhi unka hat pakad ke unko uthaya or Apne god me bitha Diya .

Badi Mummy - Kya Kar Raha hai beta . Me tujhse Kuch puchh rahi Hu na .

Me - Aao phikar maat Karo . Wese me aap ko Ase parishan hote huye nehi Dekh Sakta .

Badi Mummy - me to bas ..

Mene chocolate Ka packet Nikala or khol ke badi Mummy ke Munh me Dene laga .

Badi Mummy - Wese me Teri badi Mummy Hu . Teri wife nehi Hu . Jise Tu Apne god me bitha ke chocolate khilayega .

Me - Aap ko nehi Khana .

Badi Mummy - me Kese Apne bete ko mana Kar Sakti hu .

Mene unko chocolate Dene laga . Bas thodi Der hua tha . Waha pe Seema Aunty aagai . Mere pass Beth gai boli .

Ghar Ghar Ki Kahani जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें