...........Unke sath meri Mummy bhi bethi hui thi . Me unke pass na jate huye . Super Jane laga . Socha ki Chhat pe nehi Gaya Hu Jake ghum ke Aata Hu . Me upar ke floor pe Gaya . Sidhe Chhat pe Chala Gaya . Dekha ki meri Pancho behne Beth ke baaten Kar rahi thi . Me unke pass Jake Beth Gaya . Unki ajib ajib baaten sun ne laga . Thodi Der baad Mera dimag kharab ho Gaya to . Me niche Wese niche Jo ho Raha hai . Woh Yaha bhi ho Raha hai . Me niche Aaya . Dekha ki meri Sangeeta Mausi apni sir ko Daba ti hui Apne room me chali gai . Mene socha abhi to Woh niche baaten Kar rahi thi . Me unke pichhe Gaya . Unke room Ka darwaza khula tha . Mene andar Dekha to meri Sangeeta Mausi bed pe Beth ke Apne sir pe Kuch Kaha rahi thi . Me unke pass Chala Gaya .
Me - Kya hua Mausi .
Sangeeta Mausi - Kuch nehi beta Woh mere sir me thoda dard hai . Woh Kabhi BHI Suru ho Jata hai .
Me - Achha . Laiye me laga Deta hu .
Sangeeta Mausi - rehen De beta me laga lungi .
Me unke pass Chala Gaya . Unke pass Beth Gaya . Unko ghur te huye Dekh ne laga .
Sangeeta Mausi - Han . Me bhul gai Tu kiska beta hai . Bahat jidi hai Tu . Le laga De .
Me thoda piche Beth Gaya . Apne god me AK pillow Rakh Diya . Sangeeta Mausi ko wahi pe so gai . Me unki sir Daba ne laga . Bas thodi Der hua tha ki Sangeeta Mausi boli .
Sangeeta Mausi - Tere hato me to jadu hai beta .
Me - Achha lag Raha hai na .
Sangeeta Mausi - Han . Beta
Me - Wese Mausi aap yeh purple colour ki lipstick lagi ho na .
Sangeeta Mausi - Han . Kiu Kya hua .
Me - Wese Mene pehli bar Dekha isiliye Bola .
Sangeeta Mausi - Han. Han is colour ki lipstick koi nehi laga ta . Yahi keh na Chahta hai na Tu .
Me - Han . Par aap pe Achha lag ta hai .
Sangeeta Mausi - Achha . Wese mujhe iska test bahat Pasand hai isiliye laga Ti Hu .
Me - Achha .
Sangeeta Mausi - Test Kar ke Dekh .
Mene Apne AK ungli se Sangeeta Mausi ki lips ko touch Kiya or test Kiya Wese alag hee test tha Par Achha tha .
Sangeeta Mausi - Bewakuf Ase thodi na test Kar te hai .
Me - Achha hai Mausi .
Sangeeta Mausi - Idhar Aa me tujhe test karwati Hu .
Boll ke Sangeeta Mausi ne Apne Ak hat se mere gardan ko pakad ke niche khich li Aur mujhe kiss Kar ne lagi . Me bhi Bina soche samjhe unki sexy lips ko kiss Kar ne laga . Sangeeta Mausi ne mujhe alag Kar Di boli .
Sangeeta Mausi - Ab Aaya test .
Me - Han . Han . Aacha hai .
Sangeeta Mausi - Wese Tu bilkul Apni Mummy ki Tarah hai . Kahi BHI behek Jata hai . Khud ko control Kar na Sikh samjha .
Me - ji Mausi .
Sangeeta Mausi - Ab ja darwaza band Kar De mujhe thodi Der Aaram Kar na hai .
Me - ji Mausi .
Sangeeta Mausi bed pe sone lagi . Me bed se Utha ke unke room se bahar aagaya . Wese mujhe unki kiss abhi lagi . Me thodi Der baad niche aagaya . Hal me Beth ke Sab ki baaten sun ne laga . Wese Woh Sab Meri Preet Mausi ke bare me baat Kar rahe the . Wese Mausajee ji ki accident hua tha. Us bare me . Thodi Der baad Raat ko Sab log Khana khane lage . Me aakhir me Khana khaya . Wese Meri Badi Mami ne hee mujhe khilaya . Thodi Der baad me room me Gaya . Darwaza khula tha . Andr Gaya to Dekha ki . Anjali Didi or Kajal Didi bed pe Bethe huye the . Sayad Mera intizaar Kar rahe the . Achanak Woh dono mere pass aaye . Mujhe pakad ke bed pe Lita diye . Mere dono hato ko bed ke dono taraf band diye . Dono mere samne Puri nangi ho gai . Sath me hee mere Lund ko chus ne lage . Jab Mera Lund khada hua dono Bari Bari se mere Lund ke upar uchhal ne lage . Jab tak mere Lund se Pani Nikal nehi Gaya . Me Kuch boll hee nehi paya bhala Kya boll ta Asi Kamal ki ledkiyan agar Aapke Lund upar uchhlengi to Aapke Munh se BHI mujh nehi niklega .
आप पढ़ रहे हैं
Ghar Ghar Ki Kahani
RomanceHello Dosto .. Main Hu Rohan . Me Aap ko Apni Ghar ki kahani Bata ne Ja Raha hu . Jo ki koi nehi Bata ta ta . Pehle me Apne bare me Bata du . Mera Naam to aap jan Chuke honge. Me Delhi Ka Rehne wala hu . Meri height 6.3 hai . Dikh Ne me bilkul Apni...