51.Tum Hue Meherbaan,To Hai Yeh Dastan

1.7K 283 267
                                    

The whole wedding hall for Swati and Shivansh's Mehndi and Sangeet function was reverberating with reecho of hustle bustle of kids,guests,hosts and songs on the music system as everyone was ready and busy around for the function at the evening.

They have reached earlier at noon time in Patna .The Jaimala,wedding and Mehndi ,sangeet functions were at a near by Banquet hall where they have all gathered now for the same.

"Are...main kyon nahi dekh sakta aap sab ka Sangeet ka function..ye kya baat hui Chhoti Maa".Sidharth whined almost.

"are beta ..kitna kaam hai...sare mithayi ke dabbe apne samne pack karwa vidayi me guest ko bhejne wale aur fir tilak ka aur pooja ka saman...kahan tujhe achanak ye ladies sangeet dekhne ka shaukh hua hai achanak...ye amrika jane ke bad tu badal nahi gaya hai bhala...ab ye mat kehna ki mehndi bhi lagwani hai tujhe".She asked.

"Kuch bhi jao..main ja raho hoon...main nahi dekhunga to chhote Papa bhi nahi dekhenge fir..ye sautela bhed bhav nahi chalega mere sath..bol raha hoon main pehle hi".He spoke looking around for Sana who was not there.

"are Shadi ka jab album aur video banega tab dekh lena..aur chhote papa ko dekhne me waise bhi koi interest nahi hai ,wo to Rasgullon ,kaala jamun ke order dene gaye..tu bhi ja ab".Chhoti Maa said.

"Sana kahan hai?".He asked .

"Wo ghar par hi hai abhi,ye log gaanv se pisi hui Heena(Mehndi) ke patte laye the fresh tod ke uska ras pees kar powdered heena me mix karne ke liye ..taki surkh laal rang chadhe ,uski kuppi(Cone) ghar par reh gayi thi wahi lane doobara gayi hai Sana baki ladkiyon ke sath ..lete aana usko bhi ja hi raha hai ghar tak".She said.

"Haan mera yahi kaam reh gaya hai yahan se wahan uske peeche dolta rahoon..nahi...? Kya jarurat hai itna jhanjhat mehnat karne ka...waise bhi itna pyar to hai hi ki khud ba khud rang gehra aayega".He spoke irritated.
He was tired,woke up 5 Sm early morning after sleeping late night, busy the whole day and Sana was too busy ,not to talk to him.

"Kya...pagla gaya hai ladka..kya kya bol raha hai...tujhe kahan se itna pata hai rang kaise chadhta hai..sacch me badal gaya tu to beta".Chhoti Maa said.

"are..wo..umm...haan...Hindi pictures dekh kar to koi bhi jaan jayega na mehndi ke rang wali theory..main to bas wahi keh raha tha ki jaise Shivansh sir jhuka kar Swati ki baat sunta hai..gale me patta...sry rumal..nahi...are I mean ..haan kitna pyar karta hai Swati ko..rang to gehra aayega hi uski mehndi ka...Baki mujhe Shivansh ki mehnadi ke rang ka doubt hai..aayega ki nahi".He spoke fumbling.

"Beta ya to tum baura gaye ho..ya hume pagal samajhte ho...".

"Nahi aunty aapka beta hi Bauraha hai".Sana spoke from behind glaring at him.

"Le aa gayi sari ladkiya...chalo ab start karo mehndi lagwana jaldi se...kab se aa kar mehndi artist baithe hai...Tu ja ab beta..free ho kar fir jaldi se aana".Chhoti Maa spoke leaving.

"Haan free?..Jab sabka naach gana khatam ho jaye tab....kya hi fayda aane ka".He muttered to himself.

"Sidharth!..tum baaz nahi aaoge na...Shivansh ke peeche hi pade rehte ho..kal se official jija ho jayenge wo tumhare..kuch to izzat de do".Sana spoke eying him taking him towards the generator room to talk silently.

"Baaz kya aana...titar, bater...kauwa naa aa jaye Shivansh ke naam par...kaanv..kaanv..kaanv!!...aur uski hone wali biwi usko izzat nahi deti main kya khaak izzat doon".He chuckled.

"Kutte...izzat to main bhi nahi deti na tujhe...ab tu dekh main chali kal Jute chhupayi time Shivansh ke side..waise bhi yahan Swati ke side behno ki bharmar hai,mujhe to extra bhav chahiye...wahan Shivansh ki sirf 2 behne hai aur wo bhi unke bacche chhote hai..wo kya hi protect kar paayengi unke Joote...meri setting ho gayi hai Shivansh ke sath...mera fayda udhar jyada hai".She spoke fanning her hair strands.

Finding You(Completed To Be Continued)Where stories live. Discover now