Mera Ujla Sitara tere naam kiya

2K 292 287
                                    

Do inline comments ..please...need your love!!..and Vote if you like reading chapters and this story.

Ignore Typos and mistakes.

"Bebu" .

"Haan...meri jaan" .

"Sidharthhhh!".

"Haan mera baccha bol na...tabiyat theek hai teri...you sound low...emotional hai tu?...college gayi thi isliye...but you enjoyed na..party kiya?..dance ??aur sabse mili acche se?".

"Haan...sab kiya thoda sa...emotional hui par main strong bhi hoon...tune banaya aur life ne bhi...but abhi teri bahut yaad aa rahi hai..I am just very tired and moreover I am  missing you like anything"She spoke looking at the Moon in the clear sky under the moonlight sitting on the artificial grass carpet mat placed on the terrace of Shivansh's house in Delhi while talking on audio call to Sidharth.

"Moti baby...abhi 24 hours bhi nahi hue mujhe tujhse door gaye".he chuckled.

"Kitna kutta ,,papi hai na tu...24 ghante tujhe kam lagte hai mere bina...hai na!!.Tujhe miss karne ke liye ek lamha...kuch pal...kuch ghante...ek din...kuch baatein hi kafi hai...aur mujhe teri gandi wali aadat ho gayi hai...teri attention..teri pampering ki...chahe sab koi ho ,par tu chahiye mujhe mere paas..har lamha".She confirmed.

"accha ji....sahi hai fir".He smiled.

"Tune mujhe miss kiya...bol?".She asked.

"Ummm...nahi,main kyon karoonga miss tujhe".He chuckled.

"Sidharth....maine tera mooh tod dena hai...bata kitna miss kiya tune mujhe".

"Baba..nahi kiya miss...sacchi...bas so nahi pa raha tere bina...bas!!...aur neend bahut important hai na...bas neend jitna miss kiya tujhe " He smirked teasing her.

"Aur tu to mere sath hi hai ,to miss kyon karna...sara din itna busy tha par back of the mind tu sath hi thi hamesha...life ka important hissa hai..family hai ,wo to juda nahi ho sakta na..tera thought sath chalta hai mere!!...".He spoke as she smiled.

"Aur abi jab washroom me gaya to ...kal raat jo tune kata tha mujhe yahan mere mole ke pas...wo dekha to aur bhi bahut kuch yaad aaya...I thought ye sab harkat ladkiyan karti hai.. love bites and hickey dekh kar smile karna...but dekh tune mujhe apne rang me rang liya hai...".He spoke smiling sheepishly.

"Aur kaatna hai...tu jab bhi kahin bahar jaye mujhe tere upar aise hi dher sari painting karni hai..taki sabko pata chale ki Sidharth Shukla Sana ka personal maal hai...my baby is my baby!".She spoke all possessive.He chuckled but loved over her proclaimation.

"Aur kya miss kiya".She asked again.

"tujhe meri gandi aadat hai..par aadat badal jati hai time ke sath...mujhe teri jarurat hai,aur jarurat kabhi khatam nahi hoti meri jaan...jaise tujhe meri attention aur pampering chahiye...kal ko wo sab na doon to?...kisi aur ke pas jayegi attention ke liye..bol gadhi?".He asked playfully.

"Teri jagah koi le sakta hai kya...bakwas kiye ja raha hai...chal ab sula mujhe...neend nahi aa rahi mujhe".

"You will sleep alone in the room..darr nahi lagega tujhe?".He asked concerned knowing she hates being alone and never slept alone.

"Haan....to kya Shivansh jiju aaye hai weekend par ,unka sanyas karwa doon unki biwi se alag kar ke".

"Haan ..to ek din biwi ke sath nahi soyega ya gulu gulu nahi karega to kya ho jayega".He asked.

"accha...to fir ye tere liye bhi lagu hota hai...kahin  tere liye bhi na bole wo ye...tum dono ka adla badla chalta rehta hai...natak nautanki..jo tu karega unke sath wo bhi same karenge..samajh le fir..main to apne pati ke sath hi soti hoon hamesha..usko pakad ke ,cuddle kar ke..uske dil ke upar hath rakh ke...you are my best sleep bebu"...He smiled over her love for him.

Finding You(Completed To Be Continued)Where stories live. Discover now