Jab Baki Duniya Dhundhli Lage,Jab Dil Ko Duaa Malum Pade

1.9K 319 296
                                    

"Kitne chahiye?".Sidharth asked to his sisters .

"Jitna aapko lagta hai aapke biwi ki value hai utne de dijiye".Aaru suggested.

"Biwi to anmol hai,uske aage koi kuchh hai hi nahi...ab bol...jo anmol hai....jiski value measure nahi kar sakte wo to de hi nahi sakta na tum sab ko...chah kar bhi to fir rehne dete hai...chalo hato sab darwaje par se".Sidharth ordered his sister to leave the door and let him in.

"accha ...aise jyada smart mat baniye bhaiya...joota churayi ke paise baccha diye aapke to ab aap dwar chhekayi ke paise bhi bachana chahte hai...Bhalayi ka jamana hi nahi hai...theek hai fir....aise hi khade rehte hai hum sab...time waste hoga faltu main...aur meri Pyari Sana bhabhi khadi rahegi...pair dukhenge ...fir aap par gussa karegi...kutta kutta ka raag aalapegi ...samajh lo..kya karna hai".Swati spoke squinting her eyes.

"Haan haan samajh gaya...ab aise sabke samane juloos nahi nikalwana mujhe...bol kitne doon".Sidharth spoke

"Atleast 21 K each of us...final hai".Pihu stated.

"Aur haan mere alag neg bante hai gathbandhan kholne ke".Swati cleared.

"Pagal hai kya....poori salary meri ek months ki tum vanar sena ko neg dene me hi nikal jayegi...itna nahi dene wala main..account sacchi khali hai mera aur cash itna main dene nahi wala tum sab ko...wo maine workers, decoraters and baki shadi me kaam karne waalon ko khudra (Chhutta/change/khule paise)paise dene ke liye bacha kar rakhe hai".He said.

"Accha hum vanar sena....ab to pakka kam nahi hoga..21k se ek bhi rupya neeche....kisi se le kar dijiye...ye sare bahane nahi chalenge".Meenu said.

"Are Sidharth bhaiya Sana didi se le lo na...aapki biwi hi hai ab to...unka paisa aapka hi to hua na...meri mumma bhi roj papa ko paise deti hai unse le kar wapas unko hi".Mansi spoke innocently.

Everyone laughed as well as tired and exhausted Sana too at the little munckin.

"accha chhutanki...tu bhi in shatir chalak lomdi log ke saath reh kar chaalu ho gayi hai...haan!!...papa mummy ki poll khol rahi hai sabke samne beta tu...pata hai tujhe..".Sidharth smirked.

"Haan...to kya hua main bacchi hoon na...Mummy bolti hai bacche kuch bhi bol sakte hai...dekhna aapke bacche bhi aapki poll kholnge ek din".Mansi spoke.

Sidharth laughed hard hearing her along with others.

" tu kya karegi Mansi itne paise ke..dema to tune mummy ke hi hai..bacche kaun sa rehte hai paise apne pas".Sidharth asked Mansi.

"Sidharthhh...yaar logic khatam hi nahi hote tere....de de na..kyon pakhand kar raha hai...kanjoosi kar ke kya karega...meri chinta bhi nahi hai tujhe...kabse khari hoon aur tu hai ki bakwas kare ja raha hai...tu bhi to khada hai kab se..tere me bahut energy hai ...mere me nahi hai ...samajha na...ab de jaldi jo chahiye".Sana spoke irritated...she was tired ..felt sweaty in heavy jewellary ,saree and makeup and wanted to change and bath as soon as possible.

"Haww....kya kya bolti hai tu Sana".Swati spoke lightly.

"Abe oh ganda dimag ...waise us sense me kuch bhi nahi bola...shadi ka asar dikh raha hai tujh par..shivansh jiju ka khas kar".Sana spoke back to Swati slowly to her.

"accha madam...bahut mazze liye tune mere ...ab meri baari...though bhai hai mera utna kuch khul ke bol nahi sakti but mazze to main lene wali hoon tere...tu dekh ab".Swati murmured to sana.

"Abe ..tum dono dost kya khusur phusur kar rahe ho...abhi time nahi waste ho ra".Sidharth asked.

"Aur meri biwi ki chinta mat karo tum sab...main use God me utha leta hoon agar uske pair dukh rahe hai to...romance ja romance aur paison ki bachat alag...chalo hato yahan se ab"..Sidharth said.

Finding You(Completed To Be Continued)Where stories live. Discover now