Chapter #39 Le jaaye jaane kaha hawaayein♡ft.sidnaaz

1.2K 121 4
                                    

.
.
.
.
.
.
.
In parikshiths room.
Ridhima was massaging his legs while he was looking at her.
.
.
Sid was standing far away from him observing him.Ridhima looked at sid and nodded smilingly indicating parikshiths health is getting good.But sid being restless walked away.
.
.
.
.
.
.
.
..............................
Sana:"Mukhiya ji...aap chintha math kijiye bhai bikkul teek hojaayenge...."she said placing her hands on his shoulders.
.
.
He turned towards her ..
Seeing him she immediately wiped his eyes that went moist.
"Kya hua aapko..ap teek tho hai..?"
.
.
Sid:"Nahi sana..mein teek nahi hoon..kaise koyi mera bhai par dhushmani dikhaayi..bhai ka kuch hojaatha tho..mere chote baba ko kya jawaab detha mein....agar kuch hojaatha tho?" He said worriedly..he was feeling restless taking high breaths thinking about his brother worried.
.
.
Sana dragged him to bed.
"Aap shaanth hojaiyye..please...kuch nahi hua na..sab teek hai...bhai ka swaasth teek horaha hai na...." saying she rubbed his palm.
.
.
.
He went calm a little.It was night..It was raining heavily.(ab mujhe ye math poocho ki baarabaar rain kaise aaraha hai..ab mujhe baarish ki beemari hai🤧isliye baarish aathi hi hai meri stories mein).

Sana looked at sid who was deeply lost in thoughts.He put his head on her laps resting the rest of himself on bed.
.
.
Sid:"Sana..meri ek madhad kardho please.."
.
.
She looked at him.
Sid:"Please mujhe sulaa dho..mera mann teek nahi hai..ajeeb si bechaina horahi hai..please kuch karo sana..sula dho mujhe.."

.
.
.
His eyes closed when she put her palms on his eyes closing them.he allowed her to do whatever she wants..she loosened his kurtas buttons..made him settle perfectly on her laps..she adjusted herself with the support of pillow..
.
.
.
ఒకవైపు వర్షం, మరోవైపు చలి. ఈ ఆహ్లాదకరమైన వాతావరణంలో చల్లటి గాలులు వీస్తున్నాయి.

Terrible rain on one hand.. Extreme cold on the other hand..These hold the power to calm the anxieties in one's mind ..

ప్రకృతి ఎంత విచిత్రమో మన మనసులోని భావాలను గ్రహించి మనల్ని శాంతపరచడానికి తన ప్రయత్నాలు చేస్తోంది..

How strange the nature is it is making its efforts to perceive the feelings in our mind and calm us down.She patted his back continuously..

(Pareshaan math ho..woh meri language mein meine likhi hai..uska translation hi neeche dhi gayi).
.
.
.

And she started singing

"Gardhaniya chun chun baje

Palkan mein sapna saje

Dheeme dheeme haule haule

Pawan basanti doley

Hmm...

Dheeme dheeme haule haule

Pawan basanti doley

Leke godh mein sulaaun

Gaaun raat bhar sunaaun

Main lori lori

Oh ho main lori...

.
.
Hmmmmm.....

Dehke khushiyon mele30

Dard kabhi na jhele

Leke godh mein sulaaun

Gaaun raat bhar sunaaun

Main lori lori

Hmm main lori lori

Lori lori lori"

.
.

Feeling his hot breathe on her bare waist..she looked at him and there he was sleeping peacefully ...a slight smile played on his lips even in sleep feeling her so close to him.
.


.
.

Looking at his peaceful sleep she leaned back still holding him in her laps and closer her eyes...
.
.
.
And the screen froze there...
Chalo background music
"
Banaati hai jo tu...
Woh yaadein jaane sang mere kab tak chale
Inhi mein to meri...
Subah bhi dhalein
Shamein dhalein
Mausam dhalein

Khayalon ka shehar...
Tu jaane tere hone se hi aabaad hai
Hawayein haq mein...
Wohi hai aate jaate jo tera naam le

Deti hain jo sadayein
Hawayein, hawayein
Na jaane kya batayein
Hawayein, hawayein
Le jaaye tujhe kahaan
hawayein, hawayein
Le jaaye mujhe kahaan
Hawayein, hawayein

Le jaayein jaane kahaan, na mujhko khabar
Naa tujhko pataa...

O...

Chehra.. kyun milta tera
Yun khwabon se mere
Ye kya raaz hai?
Kal bhi.. meri na thi tu
Naa hogi tu Kal
Meri aaj hai

Teri hai meri, saari wafayein wafayein
Maangi hai tere liye duaayein duaayein
Le jaaye tujhe kahaan.. hawayein, hawayein
Le jaaye mujhe kahaan.. hawayein, hawayein

Le jaaye jaane kahaan (hawayein hawayein)
Le jaaye tujhe kahaan (hawayein hawayein)"

Chalo yaha baarish huyi hai..aur mujhe update dene ka mann kiya de hi diya..♡

Oops..kuch galathi hogayu tho maafi plz..
-Love Nikki♡

Raja Rani♡ Sidnaaz(completed)Where stories live. Discover now