Kartik returns

Hey guys,
               Hope u r excited for this story...let's begin with the first part without any further delay...
___________________________________
The scene starts from swarna going to kaira's room to wake up akshu...she saw her getting ready fastly in a hurry...

SWARNA:(Making her sit on the bed) akshu...araam se beta..lgg jayegi tujhe..aur aaj itni jaldi kese uth gyi...vese toh mein uthaati rhti hu toh bhi nhi uthti..jbse tere papa gye h, tu thik se soti bhi nhi h...(combing her hair)

AKSHU:(excitedly) aaj mein kese late ho skti thi...aaj toh mere papa aa rhe h...i m so happy...badi mumma..(she hummed) mujhe papa ke liye cake bake krna h...aap plss meri help kr dena...

SWARNA:(braiding her hair) okk.. aur kya krna h papa ke liye...

AKSHU:(confused) aur kya kru... mene papa ke liye card bhi bnaya h...aap kuch suggest kro naa badi mumma...

SWARNA:(Sitting beside her) hmm...ek kaam krte h..tu apne papa ke liye ek gaana prepare krle...phir jb kartik aayega, toh sbse phle vo teri awaaz sunkr khush ho jayega...

AKSHU:(hugging her) wow...kya idea h...thankuu badi mumma..

Swarna smiled and kissed her forehead...akshu ran downstairs and met everyone...

MANISH:(saw her in the kitchen) akshu...beta tum kitchen mei kya kr rhi ho...tumhare papa aa rhe h, unke welcome ki taiyaari nhi krni...(going towards her)

AKSHU:(putting flour in a bowl) bade papa...mein papa ke liye unka favorite cake bna rhi hu...

AKHIL:(happily) arey wahh...phir mein bhi help krta hu..

MANISH:(to akhil) hnn phir toh zroor bnn gya cake...tum jao..mein help krta hu akshu ki..

They both started arguing and akshu was laughing...swarna came and stopped them...

SWARNA:(stopping them) bss kro aap dono...kartik ke aane ka time ho rha h..aap dono mei se koi cake nhi bnayega...kyuki akshu ki help mein kr rhi hu...aap jaa kr maa ji ke pas betho..

They nodded and went...akshu chuckled at them and started making the cake as swarna guided her...Finally, the cake was made and akshu did the icing, writing super dad over it...

Finally, the cake was made and akshu did the icing, writing super dad over it

She prepared her song, rehearsing it in her music room... kartik had got a separate music room for her as she wanted to pursue her dreams...swarna told everyone that first akshu will sing a song for kartik, till then nobody will come...they agreed happily...

Finally, it was time for kartik to come...he came in, calling akshu's name when he heard her voice... akshu came from the stairs, playing the guitar and singing a song...

 akshu came from the stairs, playing the guitar and singing a song