Kartik's Apology

Hey guys,
                Let's continue with the next part without any further delay...
___________________________________
The scene starts from akshu telling kartik about her dream that naira is going to come back soon...kartik knew she's missing naira, so she saw such dream...he didn't wanted her to expect something which is not possible and may hurt her at end...

KARTIK:(Making her sit on the bed and sitting beside her) beta esa possible nhi h...mumma vapis nhi aa skti...vo god ke pas gyi h naa..

AKSHU:(with hope) i know papa, pr aap hi kehte ho naa ki God bachyon ki jaldi sunte h...mene unse pray kiya tha naa, isliye toh unhone mujhe iss dream ke through signal bheja...i m sure mumma aayengi...

KARTIK:(cupping her face) bachaa...aap mumma ko miss kr rhe the naa isliye aapko esa dream aaya...(trying to explain her) hum chahkr bhi mumma ko vapis nhi laa skte...jo ek baar god ke pas chla jaata h vo vapis nhi aa skta...

AKSHU:(trying to convince him) no papa...mere dream mei mumma aaye the...unhone khud kaha ki akshu mein boht jaldi aapke pas aakr aapko kachori khilaungi...unhone white gown pehna hua tha aur boht pretty lgg rhe the...(holding his hand) papa esa bhi toh ho skta h naa ki mumma zinda ho...mujhe boht strongly feel ho rha h ki mumma vapis aayengi hmare pas...

KARTIK:(caressing her hair) agr mumma zinda hoti toh ab tkk kyu nhi aati hmare pas...(lovingly) akshu...baby aapko accept krna pdega ki mumma ab kbhi vapis nhi aayengi...yeh bss aapka dream tha, reality nhi...

AKSHU:(cutting him in between) pr papa mujhe sachi lgta h ki mumma aayengi...

KARTIK:(sternly) akshu...stop now...mene kaha naa aapse..nhi aa skti aapki mumma...vo sirf hmari yaadon mei h, reality mei nhi...(getting frustrated)

AKSHU:(arguing) pr papaa...

KARTIK:(shouting at her) bss akshara...boht ho gya ab...aapko ek baar mei kuch smjh nhi aata... mene kaha naa aapki mumma nhi aa skti...(angrily) just stop this now...iss baare mei ab koi baat nhi hogi...do u get it..

Akshu flinched at his high tone... she was not used to his anger as he never shouted at her...he always pampered her..it was the first time kartik shouted at his princess...she ran out, crying silently...kartik held his head, trying to calm himself...akshu went to her room and cried, burying her face in the pillow... she was very hurt as it was the first time kartik shouted at her and used akshara instead of akshu...

Kartik, on the other hand felt very guilty...he knew she might be hurt
...he realized that he should've explained her calmly, but he lost his temper...he wiped his tears and went to the kitchen...he took lunch for her in a plate and went to her room...he felt more guilty seeing her sobbing, hiding her face in the pillow...he kept the plate on the table and sat on her side, caressing her hair...

KARTIK:(trying to pull her up) i m sorry princess...i m very sorry..

Akshu clutched to the pillow tightly, hiding her face from him..

KARTIK:(caressing her hair) it's okk bachaa...i know aap papa se gussa ho...i m sorry for hurting u.. aapko mujhse baat nhi krni naa.. koi baat nhi...mtt kro, pr atleast lunch toh krlo...aapne subah bhi breakfast ache se nhi kiya...(kissing her head) plss akshu... mein jaa rha hu, aap plss lunch krlo...jb tkk aap nhi chahte, papa nhi aayenge aapke pas...pr plss chup ho jao...mein apni princess ko rote hue nhi dekh skta...(with tears in his eyes)

Akshu didn't said anything...kartik left, telling her to eat her food... akshu wiped her tears and had her lunch as she was very hungry
...moreover she knew the value of food...she was hurt, but couldn't stay away from her papa...kartik smiled, seeing her secretly that she had her lunch...he decided to manofy her, so he planned something...the whole family scolded him, but agreed to help him at the end...They put some balloons and sorry stickers all around...