Kairav's call

Hey guys,
                 Let's continue with the next part without any further delay...
___________________________________
The scene starts from akshu singing a song in her room, playing the guitar with naira's photo in front of her...

___________________________________The scene starts from akshu singing a song in her room, playing the guitar with naira's photo in front of her

(Imagine this photo in a frame)

Main kabhi batlata nahin
Par andhere se darta hoon main Maa
Yoon to main dikhlata nahin
Teri parwaah karta hoon main Maa
Tujhe sab hai pata, hai na Maa
Tujhe sab hai pata... Meri maa

Bheed mein yoon na chhodo mujhe
Ghar laut ke bhi aa na paaun Maa

Bhej na itna door mujhko tu
Yaad bhi tujhko aa na paaun Maa
Kya itna bura hoon main Maa
Kya itna bura... meri Maa

Jab bhi kabhi Papa mujhe
Zor zor se jhoola jhulaate hain Maa
Meri nazar dhoondhe tujhe
Sochoon yahi tu aake thamegi Maa

Unse main yeh kehta nahin
Par main seham jata hoon Maa
Chehre pe aane deta nahin
Dil hi dil mein ghabrata hoon Maa
Tujhe sab hai pata, hai na Maa
Tujhe sab hai pata... meri Maa

Main kabhi batlata nahin
Par andhere se darta hoon main Maa
Yoon to main dikhlata nahin
Teri parwaah karta hoon main Maa
Tujhe sab hai pata, hai na Maa
Tujhe sab hai pata... meri Maa

Akshu hugged naira's pic as she finished her song...she had tears in her eyes...

AKSHU:(caressing her pic) I miss u mumma...I know aap aa rhe ho naa mere pas, pr plss jaldi aao... sb aapko boht miss krte h, especially papa...vo mujhe rozz aapki stories sunaate h, aapke baare mei btate h...papa kairav bhaiya se 5 yrs tkk dur rhe the naa jb aap dono alag ho gye the... pr mein toh 10 yrs se aapke bina reh rhi hu mumma..ab..a.u.r..n.hi...pl.ss..(crying silently hugging her pic with her) plss bhagwaan jii...meri mumma ko vapis bhej do..we need her...(kissing her pic) I love u mumma..mujhe pta h aap aaoge aur hmari happy family complete ho jayegi...vo dream jhooth nhi ho skta..

Akshu wiped her tears and smiled, giving herself a hope that her mumma will return as she said in her dream...she heard kartik's footsteps, so she kept naira's photo on the table and started playing the guitar and humming a song..

KARTIK:(coming in) princess... mujhe aapse boht important baat krni h..come here bachaa...(Sitting  beside her on the bed and opening his arms for her)

Akshu kept her guitar aside and came to kartik, snuggling in his embrace...

KARTIK:(kissing her temple) mera bachaa..(caressing her hair) aap practice kr rhe the beta..

AKSHU:(looking at him, still hugging him) hmm..papa kya hua h...aap itne tensed kyu ho...tabiyat thik h naa aapki..(touching his forehead to check if he had fever)

KARTIK:(Taking her hand down and hugging her tightly) mein thik hu baby...papa ko kuch nhi hua..(caressing her back and hair) mujhe aapko kuch btana h, pr aap promise kro aap sad nhi hoge aur rona toh bilkul nhi...u know naa papa loves u..aap toh meri jaan ho akshu...meri princess..(kissing her cheeks lovingly)

AKSHU:(confused) esa kya hua h papa...all well naa..

KARTIK:(Pulling her in his lap sideways and caressing her hair, hugging her) I m sorry bachaa...kairav bhaiya ka phone aaya tha..i have to go to him...he needs me...papa ko jaana pdega US..lekin bss 3 days ke liye, phir mein aa jaunga akshu...(felt his shirt wet) nhi baby..aap ro kyu rhe ho...shh..(caressing her back) gussa ho papa se..

AKSHU:(wiping her own tears and hugging him) mein aapse gussa kese ho skti hu...I know kairav bhaiya ne urgently bulaya h toh kuch important hoga...pr plss jaldi aana papa..mujhe aapke bina kuch acha nhi lgta..mein bhi aapke sath chal skti hu papa..plss.
(Looking at him)

KARTIK:(caressing her face) aapka school h naa beta..aur prso se exams bhi h...mein chahkr bhi aapko apne sath nhi le jaa skta...(caressing her hair as she rested her head on her shoulder) acha mujhe btao aapko kya khaana h aaj...papa kya special bnaye aapke liye..aapko award mila h toh kese celebrate kre..(to cheer her up)

AKSHU:(smiling) celebrate toh sbke saath krte h naa, akele nhi... papa aaj hum sb pizza party kre plss..aap bhi kal chle jaoge, isliye aaj toh mein bilkul nhi pdhungi... mujhe aapke sath boht saara time spend krna h..(snuggling into his neck with her hands looping around his neck)

KARTIK:(holding her waist and patting her back) ab chle, pizza party krni h naa...mein abhi apne phone se order kr deta hu...sbko surprise denge..okk...

Akshu nodded and kartik ordered different varieties of pizzas for everyone along with shakes and fries...kartik smiled seeing akshu clinging onto him as she used to do when she was small...

KARTIK:(kissing her forehead) ab chle hum niche...

AKSHU:(excitedly) papa...ese nhi jaana...boht time ho gya aapne mujhe piggy ride nhi di..

KARTIK:(happily) okk...as u say my princess..

Akshu smiled and stood up from his lap...kartik got up and carried her on his back for a piggy ride... akshu held onto him tightly, kissing his cheeks..kartik smiled and took her downstairs where everyone were having tea...

SWARNA:(smiling) aaj achanak se yeh piggy ride kahan se yaad aa gyi akshu..

KARTIK:(Making her sit on the sofa) akshu ko toh yaad tha, bss uske papa bhul gye the..buddha hota jaa rha hu naa mein..(Sitting beside her)

AKSHU:(holding his arm) no way papa...aap buddhe nhi ho..aap toh abhi bhi young ho, smart ho, handsome ho...mere superhero..(resting her head on his shoulder)

Kartik smiled and kissed her hair, holding her hand...manish asked in actions if he had told akshu that he was going to US tomorrow
...he nodded and smiled..

GAYU:(coming in with the pizza boxes) Kartik.. yeh pizzas tumne mngvaye h...

KARTIK:(Taking the boxes from her) hnn...ab meri princess ko award mila h aaj, toh celebrate krna toh bnta h...isliye aaj pizza party..

MANISH:(excitedly) arey wahh... pr bina music aur dance ke party kese hogi...akhilesh jaldi se music connect krdo...

Akhil nodded and switched on the music player...kartik held akshu's hand and they started dancing together...everyone joined them.. they had pizza, danced and played antakshari too...akshu enjoyed a lot with everyone..she didn't left kartik even for once...
While playing another game, she fell asleep on kartik's shoulder...

KARTIK:(carrying her in his arms) mein akshu ko room mei sulaa kr aata hu..

They nodded and kartik took akshu to his room...he laid her on the bed, putting blanket over her and kissing her forehead lovingly...

KARTIK:(caressing her hair) good night mera bachaa...I promise papa aapko zyada wait nhi krayenge...I'll come very soon..

He came downstairs and told everyone that he had to leave early morning tomorrow, so they'll not wake up akshu or she'll not let him go...kartik and others were worried why kairav called so urgently...they went to sleep and kartik slept beside akshu...he hugged her as she turned to a side and stirred in sleep...he patted her head, taking her in his embrace and she slept peacefully..
___________________________________
That's all for this chapter...hope u'll like it...I hv seen the number of votes nd comments are decreasing after i started updating regularly...sorry to say but i don't feel to write due to this
...when I read ur comments, I feel motivated and take time to write.. plss comment and give as much as suggestions as possible so that i can take up ur opinions too...

PRECAP: Kartik meets kairav, he gets shocked..(Any guesses why)