Part 32(Naitik's health issues)

Hey guys,
               Hope u r excited for this chapter...let's continue with the story without any further delay...
___________________________________
The scene starts from everyone getting confused seeing aashi's parents with the shagun...They all greeted them, just then naira came from behind...

KARTIK:(holding her from her shoulders) naira tum akeli kyu aayi...mene kaha tha naa free hokr mujhe call kr dena..

AASHI.M:(to kartik) akeli nhi aayi h vo...hmare sath aayi h..

DADI:(confused) mtlb...aapke sath kese...

Everyone looked at them being confused, while naira smiled and nodded at kartik...he brought her in and naira sat with aashi's mom, smiling at her...

AASHI:(to her parents) koi mujhe btayega yeh kya ho rha h...mom dad aap naira se kese mile..

AASHI.F:(to aashi) humei pta h naira kartik ki wife h hnaa.(kartik nodded) humei tumhare aur karan ke baare mei sb pta chal gya tha...infact hum toh dupehar ko hi aa gye the aur humne tumhe karan ke sath ek cafe mei dekha tha...(to aashi) phle toh boht gussa aaya ki hmari beti ne humse itni badi baat chupayi, hum toh yaha aana bhi nhi chahte the...jaa hi rhe the, phir humei naira mili...

AASHI.M:(caressing naira's hair) tumhari naira boht pyari h kartik
...isne humei convince kiya gussa chodke aashi ke baare mei sochne ke liye...aur humei hmari beti ki choice pe pura bharosa h, isliye hum shagun lekr aa gye...(to kartik) aur saath mei naira ko bhi kyuki hum dupehar se usi ke sath the...isne humei smjhaya, aashi ka pov btaya aur humei karan se milne ke liye convince kiya...

Everyone smiled, looking at naira proudly...kartik sat beside her and gave her water...he blinked his eyes, smiling at her...aashi for the first time got emotional...she hugged naira as she got..naira reciprocated, caressing her back...

AASHI:(teary eyed) th.a.nk.s...n.ai. raa...u..r..the...b.est..

NAIRA:(wiping her tears) thanks kyu...tum sirf kartik ki friend ho kya, meri nhi...

She smiled and apologized to her parents for keeping them in dark for such a long time...naira went upstairs to change and kartik too went behind her...he backhugged her, kissing her cheeks...

KARTIK:(keeping his chin on her shoulder) atleast mujhe toh bta deti ki tumne aashi ke parents ko convince kr liya h...

NAIRA:(turning to him) acha jii... aur phir tum chup rhte...pure ghar mei shor kr dete aur phir surprise kya rhta...

Kartik chuckled at her and hugged her tightly, caressing her hair...naira smiled feeling relaxed as he ran his fingers in her hair..

KARTIK:(kissing her forehead) aaj ka din kesa gya office mei...all well naa...zyada workload toh nhi tha..(caressing her hair)

NAIRA:(smiling) don't worry, i m fine...tum btao...tumne rest kiya yaa nhi...(caressing his face)

KARTIK:(holding her closer from her waist) boht ache se rest kiya... itna ki raat ko neend nhi aayegi, vese ek tarah se acha hi h...kyu naa iska fayda uthaya jaye..i mean why to waste our night...
(Huskily in her ears, making her blush)

NAIRA:(hitting him lightly) shut up...kitne besharam ho gye ho tum..chlo hato ab..mujhe freshen up hone do...sb niche h, acha nhi lgta...(trying to come out of his hold)

KARTIK:(with a cute pout) phle one kissi plss..

Naira couldn't resist his pouts, so she slammed her lips with his, cupping his face...kartik started reciprocating the kiss, rubbing her waist...they deepened the kiss, holding onto eachother...naira broke the kiss after sometime and hugged him tightly...he caressed her back, kissing her hair...