Shanti bhaari ek Shubhaa, ghadi mai 7 baj raha hai........Or ek ladki Aram se Apne bed peye So rahi thi.......
Lekin uski kismaat mai shanti se sona likkhai nehi hai........
Achanak se pure ghar mai chikh chillane ki awajh or dourne ki awajh ane lagi.....
Jo ladki Aapne bed peye mast so rahi thi wo achanak se itne sound ki wajha se daram se giri Aapne bed se.......
..........hayyy meri kamar.......😫tut gaii......
.......hayyy bhagwan keya jarurat thi do do crackhead brothers dene ki keya galti thi meri unke chakkar mai Chan so nehi pati maiii😫
Wo ladki uthi or aapni kamar ko malte hue niche gai......
Wo niche Jake dkhti hai..... Uska bada Bhai Uske chote Bhai ke piche frying pan leke bhag raha hai chite ki tarhaa...... Or chota Bhai Aapna jaan bacha ke vag raha hai.......
..............arehhhh bhiyaaa galti ho gai mujhsee mafff Kar doo Mai vul gaya thaa....
Mai abhi bartan dho dunga aap mere piche vagna band Karo plsss😬😬😬..................Aaj nehi chodunga tujhee rukk saale aise kaise har din vul jata hai bartan dhona ...... Ek hi toh kam hai Ghar Mai teraa or wo vi nehi hota tujhsee...... 😠😠....
Wo ladki Jo ea Saab dkh rahi thi...... Wo aab chillati hai un dono ko rok ne ke liyaa.....
........ Jay bhaiyaaaaaaaa Veer bhiyaaaaa rukooooooooooooooooooo
Shubhaa ke 7 baj rahe hai chillaanaaaaa bandddddd karoooo tum donooooo......
Wo ladki gusse Mai chillati hai or wo do chup ho jate hai.......
Veer nam Ka ladka vaga kitchen mai bartan dhone........
........ Jay bhaiyaa Keya hai ea sab aap veer bhiyaa ko acche se vi to bol sakte the na bekar Mai meri neend karab Kar Diya......
Wo kutta Ka Dum hai behen tu nehi samjhegi....... Uska kam usse aise hi karana padta hai........
Wo ladki aapni ankhe roll Karke waha se chali jati hai..... Aapne room mai ready hone........
YOU ARE READING
Mr_Khiladi😉 || J.JK FF
FanfictionFir se agei hu mai ek or Hindi FF leke......ea meri 2nd ff hai......Es story mai bhot saari comedy hai, action hai, romance hai,....let me give you a little hint... : : Ea story hai ek Clg heartrobe Teacher Y/n Sharma ki jisa ham savage queen bol s...