At night......
Jeetu POV:-
Aisa aaj peheli baar hua hai......Kisi ladki ne mere nazro peye kabu kiya hai....meri nazar use haat hi nehi rahi thi...koi itni khubsurat kaise ho sakti hai...
Mujhe believe nehi ho raha ki main aapne professor se pyar Kar baithaa...
Haan wo meri clg ki new professor hai par mera dil nehi maan raha keya Karu mai...
Pyar toh pyar hi hota hai na !
J's Mom:- jeetu beta nichee aa Khana lag gaya hai.....
Jeetu:- Haan aya mom....
A/n POV:- jeetu jo Aapne kamre main baite aapna dairy likh raha tha aapna diary bandh Kar ke niche jata hai....
J's Mom:- keya hua beta aaj tu bada chup chap hai....clg se aane ke baad se dkh rhi hu...keya hua beta....
Jeetu:- arehhh Kuch nehi mom mujhe keya Hoga.... 😁...main thik Hu..
J'Dad:- Haan isiliye to tumhari mom tumse poochh rahi hai.... Kyunki tum chupchap rahane walon mein se to Nahin hai..... Jab Dekho kuchh Na kuchh badmashi karte rahte ho...
Jeetu :- daddd☹️...
J'mom :- aacha aap dono chup Karo or Khana khaoo🤭
Jeetu :- mom mujhe aapse or dad se ek baat puchna tha ....
J's Mom:- Haan beta pucho na😊
Jeetu:- aap dono ki saadi kaise hui thi.... MATLAB arrange marriage or love marriage????
J's Mom:- keyaaaa🫢😅
J'Dad:- Ye ek aacha question Kiya hai mere bete ne😂 ...
Haan fir suno mai batata hu tumhe...
Tumhari mom mere clg ki senior thi.....or ek din tumhare mom ne mujhe propose kiya....kiu ki mai thaa hi itna handsome....fir ham ne Saadi ki or Kuch Saal baad tum aye hamare life mai...
J'Mom:- 😒😒
Jeetu:- Mom Aapne dad ko propose kiya thaa😲 or aap dad se umre mai badi vi hai!!!😃
J's Mom:- Haan beta😅
J's dad :- beta pyar toh pyar hi hota hai pyar mai Kuch nehi dkha jata sirf pyar hi pyar hota hai...😊
Kiu hai na honey?
Ea bol ke jeetu ke dad Uske mom ko ek side hug karte hai....
Jeetu:- ahemm ahemm mai abhi bhi yeha hu mom dad control...🫣
J's Dad:- 😒jab tumhari Saadi hogi tab samjhoge aapni biwi se pyar Karne Ka maza Kuch alag hi hai beta....
J's Mom:- hayy ram... aap vi na bacche ke samne keya sab Bolte rehete hai...saram kariye thoda sa....🙈
Aisa bolke Jeetu ki mom bhag ke unke room mein chali jaati Hain....
Jeetu:- dad 😏
J's dad:- yess beta😏
After dinner.....
Jeetu's POV:-
Iska matlab mom bhi dad se umra mein bade Hain...... Aur iska matlab main galat nahin tha main bhi y/n se pyar kar sakta hun... Han main kar sakta hun dad ne Sahi kaha pyar to pyar hi hota hai...
Ab main tumhen apna banakar hi rahunga y/n😀... Just wait and watch
Aisa bol ke jeetu aapne dream land mai Chala jata hai jaha use uska or y/n Ka ek Saath future dekhega...
___________________♡__________________
Heyy guys bhot dino baad aaj update
Hua ea book aab mai daily updates dene ki kosish karungi.tab tak ke liye good bye stay tuned.. and if you like this book then add this book in your reading list...( ◜‿◝ )♡ next update will be tomorrow.Love you good night 💜
YOU ARE READING
Mr_Khiladi😉 || J.JK FF
FanfictionFir se agei hu mai ek or Hindi FF leke......ea meri 2nd ff hai......Es story mai bhot saari comedy hai, action hai, romance hai,....let me give you a little hint... : : Ea story hai ek Clg heartrobe Teacher Y/n Sharma ki jisa ham savage queen bol s...