Ye Sab jhamela hone ke bad y/n bhot hi sad ho jati hai or Pura din bhot serious face ke saath Kam Karti hai......Clg khatam hone ke bad veer use lene ata hai par or wo dono ghar ki taraf nikal jate hai....
Raste par veer notice karta hai y/n bhot serious hai, Kuch bol vi nehi rahi thi.... Jab ki wo bhot baak baak Karti reheti hai...
Veer:- keya hua y/n? Tum itni chup chap kiu ho? Keya hua batao mujhe !!
Y/n:- Kuch nehi bhaiyaa bhot Saar dard ho rahi hai.... Jaldi ghar jana hai bass....
Veer or Kuch nehi puchta ......
At y/n's house.......
Veer or y/n ghar ate hai....
Jay kitchen main dinner bana Raha tha .....
Jay:- veer y/n aagaye tum dono.... Jaldi jaldi fresh ho jau dinner ban chuka hai......
Veer:- Okey bhaiyaa...
Y/n:- jay bhaiyaa mujhe aaj dinner nehi Karni .... Aaj mujhe bhuk nehi hai..... Main fresh hoke so jaungi....
Aisha bolke Y/n waha se chali jati hai......
Jay Aapne liye or veer ke liye Khana laga Raha tha tabhi waha veer ata hai or baitha hai.....
Jay with very serious face :- Veer y/n ko keya hua hai??
Veer :- pata nehi bhaiyaa, Subha tak toh bilkul thik thi lekhin jab se clg se Nikli hai.... Tab se aishi hai...... Or car main kehe rahi thi use headache ho rahi hai....
Jay:- aacha.....
Aisha bolke jay Khana chor ke uthne wala tha tabhi veer bolta hai ...
Veer:- bhaiyaa aap nehi khaoge?
Jay:- kaise khaa loon main, jab ki meri bacchi ne Kuch vi nehi Kaya hai.
Main Khana lagata hoon Uske liye dekhta Hu kaise nehi khati....
Veer smile karta hai or keheta haain haa bhaiyaa Aapne Sahi Kaha chalo ham dono Jake usko khilate hai......
Y/n bhot hi sad thi wo chup chap bed peye soye hui thi...
Tabhi Uske door pey knock hoti Hain...
Y/n:- andar ajao.....
Or wo dekhti hai Jay or veer room main ghuste rahe Hain...or veer ke haato main ek tray hain....
Y/n:- aap dono yeha keya Kar rahe ho?
Jay or veer y/n ke bed peye Jake baith te hai...
Jay:- hamari choti behen ne Kuch nehi khaya hai or ham Khana khake chup chap so jay? 🤨
Y/n hame nehi pata ki tumhe keya hua hai, or tum abhi adult vi hoo to ham tumhe force vi nehi karenge par fir vi main Jan na chahata hu ki hua keya hai....
Y/n:- Kuch nehi bhaiyaa...😔
Veer :- aacha choro ye sab, hame pata hai tum hamse jayda din Kuch nehi chupa sakti .... Tumhe jab acha lage hame batana abhi ye sab choro or chalo Khana khaa lo y/nieee pilissss🥺😚
Y/n:- aacha thik hain, main khaungi par ek sart par,
Veer:- Kaisa sart y/nieee😚
Y/n:- aap dono ko vi mere Saath Khana khani padhegi😊
Jay:- aacha thik hai😊 chalo ab Khana Khao jaldi jaldi
YOU ARE READING
Mr_Khiladi😉 || J.JK FF
FanfictionFir se agei hu mai ek or Hindi FF leke......ea meri 2nd ff hai......Es story mai bhot saari comedy hai, action hai, romance hai,....let me give you a little hint... : : Ea story hai ek Clg heartrobe Teacher Y/n Sharma ki jisa ham savage queen bol s...