Angry or guilty?

43 6 0
                                    


Next day at clg .......

Y/n aaj vi veer ke Saath clg ayi thi.... Veer use drop Kar ke Chala jata hai.....or y/n clg ke andar chali jati hai.....

Or Y/n ko ate hue Jeet use dkh raha tha bhot dur se....wo aaj bhot jaldi clg Aya tha ....kiu ki Uske dimaag main Kuch khurafati chall raha hai....wo aise hi y/n ko chodh toh nehi dene wala thaa.

Y/n aaj bhot jaldi clg ayi thi.... Kiu kih use bhot saari exam papers check Karni thi.... Or project vi deni thi.......

Y/n:- ufff itna saare kam, dekhte hi neend arahi hai mujhe🙂 kal raat jaag ke K-drama dekh na nehi chaiye tha mujhe🥹

Or Aapne aap main badbadate hue wo Aapne Kam Main busy ho jati hai......

Kuch der baad koi Uske office room main chup ke se ghusta hai... Jiska vanak use nehi lagti.....

( A/n :- guess who mfs?😏)

Dheere dheere wo y/n ke kareeb jane lagta hai... Or Uske kaane Main bolta hain...

Are busyy mommy?😏

Y/n achanak se wo voice sun ke bhot daar jati hain or Aapne chair se uth jati hai daar ke maare ....

Or vo piche ghumke dekhti hain....

Jeetu ek cold face par saytani smirk leke khada hainn....

Y/n ko bhot gussa ati hain jeetu ke upar wo Uske upar chillati hai gusse main...

Y/n :- Did you forget who I'm? Mr Jeet!!!! How dare  you to enter my office without my permission...
I'll complain about you.....

Jeetu Jo ki uski saare baate ek smirk ke Saath sun raha thaa.... Ab wo jor jor se ek Psycho ki tarha hasne lag jaata Hain..

Jeetu:- ooh my my my Ms y/n aap to daar gayi... Or gussa vi hain hamse....
Or keya kahe rahi thi aap complain karengi? Wo vi mere baare main? Hahahhaha..

Y/n ( in angry tone):- why are you laughing!! Did cracked any joke infornt of u?😠

Jeetu:- yeahhh kind of....😏

Aap ko sayad pata nehi hain Ms y/n .... For your kind information this clg is mine.... Mere papa iss clg ke owner hai...😏

Y/n bilkul vi ISS baat se shocked nehi thi.....

Y/n:- tumhare papa owner ho ya na ho isse hame koi lena dena nehi hain galti Tumne ki hai toh saza toh tumhe main deke hi rahungi 😠

Ye kahe kaar y/n jeetu ko ek jor daar thappad maarti hain......

Y/n:- tum ye hi deserve karte ho... Ab Nikal hao mere office se....

Jeetu aab bhot gussa aata hai uska gussa satve asman par tha...

Or uska control loss huaa...

Jeetu y/n ko aapni katil ankhon se ghurte hue uska wrist pakad  ke use aapni taraf khichta Hain.....or use  forcefully kiss Kar deta hain....

Y/n use Aapne se dur kaarne ki kosis Karti Hain paar jeetu bhot strong hain isilly wo Kuch nehi kaar pa rahi thi...

Jeetu Kuch der baad y/n ko Chor tha hain or keheta hain...Ms Y/n you're only mine..... I love you so much....

Y/n ye Saab sunke bhot hairan ho jati hai....

Or jeetu ko ek dhakka deti hai....

Y/n :- have you gone mad or what? What are talking about!!!! Jeet tum vul gaye ho main tumhara professor hun.... Or tumse age main vi baadi hu.... Tumhara himmat kise hua mujhse aisi baat karte hue.... Sharam nehi ati tumhe.... You're crossing your limits.......get out from here......(She yelled)

Jeetu:- Galti keya hai Mera?? Hain? Pyar karta hu aapse... Tab se jaab se aapko peheli baar Dekha thaa.....pyar ho gaya hain hame aapse samajti kiu nehi ho aap...

Aapki life main sirf ek hi lover hoga or wo main hu iss baat ko samaj lijiye warna main bhot bura baan Sakta Hu aapko andaza vi nehi hai......Aapko paane kiye ab main Kuch vi kaar dunga .  

Or rahi baat age ki... Mujhe koi fadak nehi padta in Sab chiz o se.... Jaab ek ladki Aapne se jayda Umar ke ladke se Saadi Kar Sakti hai to main vi Aapne se badi Umar ki ladki se Saadi kaar Sakta Hu or koi mujhe rok nehi Sakta....mind it mommy😏

Or toh or mere papa ne vi toh meri mummy se saadi ki Hain jab ki mom papa se umar main 3 Saal badi hai.....

Y/n Jo ki chup chap ye Saab sun rahi thi Aapne gusse ko control karte hue... Ab muh kholti hain...

Y/n:- Haan mujhe lagi hi thi, ye sab tumhare mom dad ki hi sanskar hongi warna clg maine itne students hain Kisine vi aaj tak mere Saath aishi harkate nehi ki thi.....

Bilkul Aapne mom dad peyhi gaye ho, yehi sikhaya Hoga bachpan main kaise ek ladki ko harrasment karte hai, Kisi ladki ko forced karte hai, kiu Hain na ye hi tumhere great mom dad ki siksha kiu haina ?

Jab main iss clg main ayi thi mujhe laga tha tumhe clg ke bad boy ho par koi baat nehi Kisi ko pareshaan toh nehi karte isiliye just ignor kar Diya tha.... Paar aaj pata chaal hi gaya tum kitne ghatiya ladke ho....tum or tumhare ghatiyaa maa bapp.....

(A/n:- y/n ye sab aapne gusse main bol deti hai paar jeetu Ka Khun khol raha tha es time kiu ki use pata hain uska mom dad Kitne aache Hain... Or toh or aaj tak Kisi ne vi unke baade main aisa nehi Bola or y/n Bola vi toh jeetu ke samne 🙂ab bhagwan Jane keya hoga?)

Jeetu gusse se waha se Chala jata hai.... Or jate bakt kheheta hai...

Jeetu:- Tumne Jo vi Kiya bhot bura Kiya.... Main toh yeha aya tha Aapne pyar Ka ahlan Karne Tumne toh Jung chhed diya.... Manta hu mera tarika galat tha tumse bina puche tumko touch nehi Karna chaiye tha.... Lekin es ke liye mere mom dad ko ea sab nehi bolna chaiye tha tumhe..... Tum janti hi kitna ho unhee.. unke Jaise mom dad Kisi ke pass nehi hai.....

Aisa bol ke jeetu waha se Chala jata hai.....or y/n todi guilty feel hoti hai....

Y/n:- shitt mujhse galti ho gai..... Mujhe uske mom dad bare main koi cmt nehi Karni chaiye thii..... Usko baate sunati complain karti, toh thik Hoti..... Or to or ye clg vi Uske dad Ka agar meri job chali gai toh!!!.....








Hello everyone how are you guys?
Bhot Dino baad is story ko update kiya, actually main bhot busy ho gai thi aapni clg ke padhai main or Uske baad Kuch aacha ideas vi nehi ati thi, isilyee 🙂🤲 hope you understand... Main aab joshh main hoon is story ko khatam Karke hi chodungi 🙂💜🤝


Mr_Khiladi😉 || J.JK FF Where stories live. Discover now